Logo
Rishabh Pant T20 WC 2024: ऋषभ पंत ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में शानदार वापसी की। बांग्लादेश के खिलाफ अभ्यास मैच में पंत ने 53 रन की पारी खेली।

Rishabh Pant T20 WC 2024: भारत ने अभ्यास मैच में बांग्लादेश को 62 रन से हरा दिया। भारत की तरफ से ऋषभ पंत को लेकर किया गया प्रयोग सफल रहा। पंत ने 53 रन की बेहतरीन पारी खेली। 32 बॉल में 53 रन की पारी में पंत ने अनोखे शॉट लगाए। उन्होंने शाकिब अल हसन को हाफ स्टंप की बॉल को स्वीप के अंदाज में छक्का मारा। ऋषभ पंत ने 4 चौके और 4 छक्के लगाए। 

ऋषभ पंत ने हादसे के बाद पहली बार इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की है। हालांकि यह अभ्यास मैच है। 

भारतीय टीम की तरफ से हार्दिक पांड्या ने भी 40 रन की शानदार पारी खेली। टीम ने इस मैच में यशस्वी जायसवाल को आराम कराया। संजु सैमसन इस मैच में फेल रहे। शिवम दुबे में अच्छी पारी नहीं खेल पाए। इधर, गेंदबाजी में अर्शदीप सिंह ने 2 विकेट लिए। मोहम्मद सिराज, हार्दिक पांड्या और अक्षर पटेल को एक-एक विकेट मिला। रोहित शर्मा ने मैच में 8 गेंदबाजों का इस्तेमाल किया।  

टी20 विश्वकप में भारतीय टीम का पहला मैच 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेला जाएगा। इसके बाद 9 जून को पाकिस्तान के खिलाफ बड़ा मुकाबला खेला जाएगा। अभ्यास मैच में टीम इंडिया ने अपनी तैयारियों को परख लिया है। 

5379487