Logo
T20 World Cup 2024 India vs Ireland Match: नासाउ स्टेडियम की पिच कैसी होगी, ये दोनों टीमों की टेंशन है। पुरानों मैचों में यहां रन बनाना काफी मुश्किल रहा है।

IND vs IRE T20 World Cup 2024: नासाउ स्टेडियम की पिच पर भारत और आयरलैंड दोनों टीमों की नजर है। यहां अब तक खेले गए मैचों को देखकर यही लगा कि इस स्टेडियम में रन बनाना इतना आसान नहीं है। 

भारत-आयरलैंड के मैच से पहले यही चर्चा है कि नासाउ में कौन सी पिच मिलेगी। यहां जो पिच बनाई गई, जहां अभी तक कुछ मुकाबले खेले गए हैं उनमें बल्लेबाजी के लिए परेशानी खुलकर सामने आई हैं। दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के बीच हुए मैच को देखा तो लंका 77 रन पर ऑल आउट हो गई। अफ्रीका को भी इस टारगेट को चेज करने में मुश्किल हुई थी। अफ्रीका को 77 रन बनाने में 19.1 ओवर लगे थे। 
  
भारत-बांग्लादेश अभ्यास मैच का हाल 
इसी स्टेडियम पर भारत और बांग्लादेश मैच में भारत को 180 रन बनाने में मुश्किल हुई। यहां के विकेट पर तेजी से रन नहीं बन पा रहे थे। हालांकि आखिर में ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या ने मिलकर टीम को 180 रन तक पहुंचा दिया। दूसरी तरफ बांग्लादेश 122 रन पर ऑल आउट हो गया। उसका कोई बल्लेबाज 20 रन से ज्यादा नहीं बना पाया। अनुभवी ऑल राउंडर शाकिब अल हसन को एक चौका लगाने में मुश्किल हो गई थी।    

भारत-आयरलैंड में भी वैसी ही पिच रही तो एक लो स्कोरिंग मैच देखने को मिल सकता है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने मैच से पहले कहा कि नासाउ की चार पिचों में हमें कौन सी पिच मिलेगी ये नहीं पता। 

5379487