Logo
Team India Victory Parade: टी20 विश्व कप 2024 में खिताब जीतने वाली टीम इंडिया का मुंबई में ग्रैंड वेलकम हुआ. 4 जुलाई की शाम पूरी मायानगरी नीले रंग में रंगी दिखी. मरीन ड्राइव से वानखेड़े स्टेडियम तक जब टीम इंडिया की विजयी जुलूस निकला तो फैंस का प्यार देखते ही बना. इसके बाद वानखेड़े स्टेडियम में खिलाड़ी खूब थिरके.

Team India Victory Parade: 29 जून और 4 जुलाई...ये दो दिन भारतीय क्रिकेट के लिए ऐतिहासिक रहे. 29 जुलाई को टीम इंडिया ने बारबाडोस में टी20 विश्व कप 2024 का खिताब जीता, जबकि 4 जुलाई को मुंबई में जोरदार जश्न मनाया गया. 17 साल का सूखा खत्म करने वाली टीम इंडिया ने आज मुंबई में मरीन ड्राइव से वानखेड़े स्टेडियम तक विजय परेड निकाली. इस दौरान लाखों की संख्या में फैंस सड़कों पर जुटे. सभी खिलाड़ी ओपन बस में सवार थे. यह नजारा हर क्रिकेट फैंस के दिल को सुकून देने वाला रहा है. 

रोहित विराट का धमाकेदार डांस

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया दूसरी बार खिताब घर लेकर लौटी. विक्ट्री परेड जब वानखेड़े स्टेडियम में पहुंची तो ग्राउंड पर टीम कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली ने मिलकर जोरदार डांस किया. इसके बाद टीम के बाकी खिलाड़ी आए और डांस में जबरदस्त मूव दिखाए.जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. यह पल क्रिकेट इतिहास में हमेशा याद रखे जाएंगे.

 

125 करोड़ का चैक मिला

टीम इंडिया 4 जुलाई को सुबह-सुबह दिल्ली में लैंड हुई थी. तब से लेकर रात 12 बजे तक  दिल्ली से लेकर मुंबई तक की सड़कों जश्न मनाया गया. आखिर में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में BCCI ने वर्ल्ड चैंपियन टीम इंडिया के खिलाड़ियों का सम्मान किया गया. यहां बीसीसीआई के प्रेसिडेंट रोजर बिन्नी और सेक्रेटरी जय शाह ने टीम को 125 करोड़ रुपए का चेक सौंपा. इस दौरान भारतीय खिलाड़ी वानखेड़े में डोल पर डांस करते नजर आए.

5379487