Logo
Nicholas Pooran: द हंड्रेड मेंस टूर्नामेंट में एनएस चार्जर्स के धाकड़ बैटर निकोलस पूरन ने छक्कों की बरसात कर दी। उन्होंने 113 मीटर का सबसे लंबा छक्का लगाया।

The Hundred Men's: द हंड्रेड मेंस के 27वें मैच में छक्कों की बारिश देखने को मिली। बैटर निकोलस पूरन ने मैच विनिंग पारी से अपनी टीम NS चाजर्स को 7 विकेट से जीता दिया। उन्होंने तूफानी 66 रन की पारी में 8 छक्के और 2 चौके लगाए। निकोलस पूरन के बल्ले से एक छक्का 113 मीटर का निकला, जो सीधे स्टेडियम के पार चला गया। 

इस मैच में एनएस चार्जर्स ने ऑरिजनल्स को 7 विकेट से हरा दिया। ऑरिजनल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 100 गेंदों पर 152 रन का टारगेट सेट किया। उनकी तरफ से फिल सॉल्ट ने शानदार 61 रन की पारी खेली। इसके जवाब में एनएस चार्जर्स ने 97 गेंदों में लक्ष्य को हासिल कर लिया। टीम का टॉप ऑर्डर तो नहीं चला, लेकिन मीडिल ऑर्डर बल्लेबाजों ने विस्फोटक पारियां खेलकर टीम को जीत दिला दी। हैरी ब्रुक 43 रन और निकोलस पूरन 66 रन की मदद से एनएस चार्जर्स ने 3 गेंद शेष रहते मुकाबला 7 विकेट से अपने नाम कर लिया। 

निकोलस का तूफान 
दूसरी पारी में निकोलस पूरन का तूफान आया। उन्होंने 200 के स्ट्राइक रेट से 33 गेंदों पर 66 रन ठोके। इसमें 8 शानदार छक्के और 2 चौके कूटें। निकोलस पूरन को बेहतरीन पारी के चलते प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। 

CH Govt hbm ad
5379487