Logo
Virat Kohli Out of Form: किंग कोहली का फॉर्म विश्वकप के सेमीफाइनल में भी जारी रहा। एक बार फिर से वह सस्ते में आउट हो गए और अपने फैंस को मायूस कर गए।

Virat Kohli Out of Form: टी20 विश्वकप का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जा रहा। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी कर रही। 8 ओवर का खेल होने के बाद बारिश शुरू हो गई। 

टीम इंडिया की तरफ से विराट कोहली और रोहित शर्मा ने ओपन किया। एक बार फिर से विराट कोहली का खराब फॉर्म जारी है। इंग्लैंड के खिलाफ वह 9 गेंद पर महज 9 रन ही बना पाए। एक छक्का लगाने के बाद कोहली का आत्म विश्ववास बढ़ गया। वह रीस टोप्ली को आगे बढ़कर फिर से छक्का मारना चाहते थे, लेकिन इस बार गेंद सीधे लेग स्टंप्स पर जा लगी। 

इसके साथ ही कोहली का विश्वकप में खराब फॉर्म जारी है। वह लगातार 6 मैच खेल चुके हैं और 7वें मैच में इंग्लैंड के खिलाफ पर सस्ते में विकेट गंवा दिया। टीम इंडिया को कोहली से सेमीफाइनल के बड़े मुकाबले में काफी उम्मीदें थी लेकिन सारी उम्मीदों पर कोहली ने पानी फेर दिया। हालांकि बाकी बल्लेबाजों की अच्छी बल्लेबाजी से टीम को उनकी कमी नहीं खल रही है। 

इसे भी पढ़ें: टीम इंडिया का भरोसेमंद बल्लेबाज इस टीम से जुड़ा, इंग्लैंड में दिखाएगा जलजा 

विराट कोहली का खराब प्रदर्शन जारी 

विरोधी टीम रन
इंग्लैंड 9
ऑस्ट्रेलिया 0
बांग्लादेश 37
अफगानिस्तान 24
अमेरिका 0
पाकिस्तान  4
आयरलैंड 1
5379487