Logo
Virat Kohli Pakistani Fan: पाकिस्तान में रहने वाले विराट कोहली के फैंस उन्हें वहां पर खेलते देखना चाहते हैं। वे चाहते हैं कि कोहली पाकिस्तानी मैदानों पर चौके-छक्के लगाए।

Virat Kohli Pakistani Fan:  भारत के स्टार बैटर विराट कोहली को न सिर्फ भारत में पसंद किया जाता है ब्लकि उन्हें पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी काफी पसंद किया जाता है। पाकिस्तान में विराट को चाहने वाले बहुत क्रिकेट फैन हैं। वो लोग विराट कोहली को पाकिस्तान के ग्राउंड में खेलते देखना चाहते हैं। 

पाकिस्तान के यूट्यूब चैनलों पर यह बात वहां के क्रिकेट फैन कहते हैं। एक चैनल पर विराट कोहली के फैंस ने कहा कि वह विराट को लाहौर के स्टेडियम में चौके-छक्के मारते देखना चाहते हैं। विराट कोहली उन्हें बेहद पसंद हैं। क्रिकेट फैंस को उम्मीद है कि विराट चैंपियंस ट्रॉफी 2025 खेलने भारतीय टीम के साथ पाकिस्तान आएंगे। वहां के फैंस को उनका बेसब्री से इंतजार है। फैंस यहां तक कहते हैं कि यदि कोहली पाकिस्तान के किसी स्टेडियम में खेलने आ जाए तो कई लोग कोहली के लिए भारत की जर्सी पहनकर मैच देखने आ जाए।  

आपको बता दें कि पाकिस्तान में किसी भी पाकिस्तानी खिलाड़ी से ज्यादा विराट कोहली को पसंद किया जाता है। युवाओं में विराट को लेकर जबरदस्त क्रेज है। वहां के लोग कोहली की क्रिकेटिंग स्प्रिट को भी पसंद करते हैं। 

क्या भारतीय टीम जाएगी पाकिस्तान 
अगले साल चैंपियंस ट्रॉफी पाकिस्तान में प्रस्तावित है। ऐसे में भारत टीम पाकिस्तान जाएगी या नहीं, यह अभी नहीं कहा जा सकता, क्योंकि एशिया कप के समय भारत ने पाकिस्तान जाने से मना कर दिया था, जिसके बाद भारत के मैच श्रीलंका में कराए गए थे, लेकिन पाकिस्तान बोर्ड को लगता है कि भारत, पाकिस्तान में जरुर आएगा और भारत पाक में जबरदस्त मुकाबला खेला जाएगा। हांलाकि BCCI और भारत सरकार के रुख को देखकर ऐसा नहीं लगता है।

कुछ समय पहले BCCI के सचिव राजीव शुक्ला ने कहा था कि हम इस मामले में भारत सरकार की सुनेंगे। अगर सरकार वहां जाने से इंकार करती है तो भारतीय टीम पाकिस्तान नहीं जाएगी। अगर ऐसा होता है कि यह देखने लायक होगा कि भारत की गैर-मौजूदगी में ICC क्या करती है ? क्या भारत के मैचों के वेन्यू बदले जाएंगे।     

5379487