Logo
Team India New Coach: टी20 विश्वकप 2024 के खत्म होने के बाद अब टीम इंडिया के नए कोच का इंतजार बढ़ गया है। जय शाह ने कोच को लेकर नई बात कही है।

Team India New Coach: टी20 विश्वकप 2024 जीतने के बाद अब टीम इंडिया आगे बढ़ गई है। टीम इंडिया को जिंबॉब्वे और श्रीलंका का दौरा करना है। वहीं, टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड का कार्यकाल खत्म हो गया है। अब अगले कोच का इंतजार है। अभी तक टीम को नया कोच नहीं मिल पाया है। 

कब बनेगा नया कोच 
बीसीसीआई सचिव जय शाह ने भारतीय कोच को लेकर बड़ी बात कही है। जय शाह ने कहा कि कोच और चयनकर्ताओं की नियुक्ति जल्द की जाएगी। उन्होंने कहा कि क्रिकेट सलाहकार समिति (CAC) ने दो नामों को चुना है। मुंबई पहुंचने पर उनमें से किसी एक नाम को फाइनल किया जाएगा। जिम्बॉब्वे सीरीज के लिए वीवीएस लक्ष्मण टीम इंडिया के साथ जाएंगे। जबकि श्रीलंका दौरे से पहले टीम को नया कोच मिल जाएगा। श्रीलंका से टीम इंडिया 27 जुलाई से 7 अगस्त तक 3 टी20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी। 

कोच के लिए किसकी दावेदारी मजबूत 
नए कोच के लिए पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर की दावेदारी सबसे मजबूत है। 18 जून को क्रिकेट सलाहकार समिति ने गौतम गंभीर और वूरकेरी रमन का इंटरव्यू लिया था।  

5379487