Logo
Yunis Khan: पूर्व पाकिस्तानी बल्लेबाज ने कहा- विराट कोहली ने दुनिया के हर देश में क्रिकेट खेला है, लेकिन पाकिस्तान की जमीं पर वह अब तक नहीं खेल पाएं। उन्हें चैंपियंस ट्रॉफी खेलने पाकिस्तान आना चाहिए।

Yunis Khan on Virat Kohli: चैंपिंयस ट्रॉफी पाकिस्तान में फरवरी-मार्च 2025 में खेली जाएगी। हालांकि इसमें शामिल होने के लिए भारतीय टीम का पाकिस्तान जाना अभी तय नहीं है। लेकिन पड़ोसी देश में भारतीय टीम की डिमांड काफी ज्यादा है। खासकर विराट कोहली को लेकर अलग ही दिवानगी है। फैंस तो फैंस वहां के पूर्व खिलाड़ी भी विराट को पाकिस्तान की जमीं पर खेलते देखना चाहते हैं। 

पूर्व पाकिस्तान कप्तान शाहिद आफरीदी ने कुछ दिन पहले कहा था कि अगर विराट कोहली पाकिस्तान आते हैं तो उनका ऐसा स्वागत होगा कि वह भारत की मेहमान नवाजी को भूल जाएंगे। वहीं, अब एक और पाकिस्तान बल्लेबाज ने विराट कोहली को पाकिस्तान में खेलने की सलाह दी है। पूर्व बल्लेबाज यूनिस खान ने कहा है कि विराट कोहली को पाकिस्तान में आकर खेलना चाहिए।   

पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज यूनिस खान ने न्यूज 24 से खास बाचतीत की। इसमें उन्होंने इच्छा जताई कि विराट कोहली पाकिस्तान में खेले। वह चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए पाकिस्तान आएं और यहां खेले। उन्होंने कहा कि विराट कोहली महान बल्लेबाज हैं। उन्होंने दुनिया के तमाम रिकॉर्ड बनाए हैं, लेकिन पाकिस्तान में क्रिकेट नहीं खेला है। मेरी इच्छा है कि वह पाकिस्तान की जमीं पर अपना खेल दिखाएं। 

क्या भारतीय टीम लौहोर में खेलेगी 
चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपनी ओर से सारी तैयारी कर ली है, लेकिन भारत ने वहां जाने से साफ मना कर दिया है। भारत हायब्रिड मॉडल चाहता है। भारत सरकार की मंजूरी मिलना बेहद मुश्किल है। यदि भारत सरकार भारतीय टीम को पाकिस्तान जाने की मंजूरी नहीं देती तो आईसीसी के पास एक ही रास्ता बचेगा। वह चैंपियंस ट्रॉफी के हायब्रिड मॉडल का होगा। इसमें भारत श्रीलंका या दुबई में भारत के मैच करा सकता है। 

5379487