Logo
हरियाणा के अंबाला में पूर्व मंत्री अनिल विज ने कहा कि दिल्ली हाईकोर्ट द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की गिरफ्तारी को सही माना और जमानत देने से इंकार कर दिया। राहुल गांधी ये गुब्बारे बेचने का काम बंद कर दो, क्योंकि गुब्बारे क्षणिक होते है, वो बच्चों को बहला सकते है लेकिन वो फट भी बहुत जल्दी जाते है।

Ambala: हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने दिल्ली हाईकोर्ट द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की गिरफ्तारी को सही माना और जमानत देने से इंकार करने पर चुटकी लेते हुए कहा कि यह एक कानूनी प्रक्रिया है। अगर कोई नीचे की अदालत से संतुष्ट न हो तो वो ऊपर की अदालत में जा सकता है लेकिन जो ये बार-बार कह रहे थे कि हमारे ऊपर राजनीतिक द्वेष के कारण गलत केस बनाया है, इस पर हाईकोर्ट ने भी साफ कह दिया कि इनके ऊपर केस बनता है, इसलिए इनकी जमानत नहीं हो सकती। पूर्व मंत्री विज ने कहा कि ये आप पार्टी के लिए इस समय यमुना का पानी तो गंदा है, इन्हें किसी अच्छे पानी के तालाब में डूब के मर जाना चाहिए।

राहुल गांधी गुब्बारे बेचने का काम बंद करें

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने एक मोची से मुलाकात कर कहा कि अगर प्रतिभाओं को सहयोग मिले तो देश की तकदीर बदल सकते है, इस पर व्यंग कसते हुए पूर्व मंत्री अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस के प्रदेशों में कर दो, किसने मना किया। विज ने कहा कि राहुल गांधी ये गुब्बारे बेचने का काम बंद कर दो, क्योंकि गुब्बारे क्षणिक होते है, वो बच्चों को बहला सकते है लेकिन वो फट भी बहुत जल्दी जाते है। इस तरह की बाते अगर बनवानी है तो वो किसी अच्छे व्यक्ति से बनवाओं।

24 फसलों पर एमएसपी कर दी, जो हिंदुस्तान में सबसे ज्यादा

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवन्त मान ने कहा कि हरियाणा किसानों को लेकर राजनीति कर रहा है, इस पर पलटवार करते हुए अनिल विज ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री बड़ी बड़ी बाते करते है। किसानों को लेकर आश्वासन देते है लेकिन ये जो किसान है ये पंजाब की सीमा में बैठे है, इनका दुःख सुख देखना पंजाब सरकार का दायित्व है। पूर्व मंत्री अनिल विज ने कहा कि हमने हरियाणा में 24 फसलों की एमएसपी कर दी, जो पूरे हिंदुस्तान में सबसे ज्यादा है। पंजाब क्यों नहीं करता।

महबूबा मुफ्ती पर पलटवार, बोले आप खाते हिंदुस्तान का है और गाते पाकिस्तान का हो

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने 5 अगस्त 2019 को अनुच्छेद 370 हटाए जाने के निर्णय को जम्मू- कश्मीर के लिए काला दिन व भारतीय लोकतंत्र पर धब्बा करार दिया, जिस पर पूर्व मंत्री अनिल विज ने पलटवार करते हुए कहा कि ये हिंदुस्तान का प्रजातंत्र है कि आप खाते हिंदुस्तान का है और गाते पाकिस्तान का हो, तब भी तुम्हें बर्दाश्त किया जाता है। लेकिन जब आप सीमा से आगे बढ़ते हो, अमन और शांति को आपसे नुकसान हो रहा हो, तब पुलिस को कार्रवाई करनी पड़ती है।

5379487