Logo
Madhepura DM Car Accident: बिहार के मधेपुरा जिले के डीएम की अनियंत्रित कार ने मां बच्चे समेत चार को कुचल दिया है। इसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पढ़ें रिपोर्ट...

Madhepura DM Car Accident: बिहार के मधुबनी में NH-57 पर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। मंगलवार यानी आज सुबह एक तेज रफ्तार इनोवा गाड़ी ने चार लोगों को कुचल दिया। इनमें से तीन की मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई। आसपास लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने इनोवा कार को कब्जे में ले लिया और हंगामा करना शुरू कर दिया। लोगों का कहना है कि यह गाड़ी मधेपुरा के डीएम की है।

घायल का इलाज डीएमसीएच में जारी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मधेपुरा डीएम विजय प्रकाश मीणा पिछले 5 दिनों से छुट्टी पर थे। वह पटना से मधेपुरा जा रहा थे। तेज रफ्तार गाड़ी अनियंत्रित हो गई और चार लोग उसकी चपेट में आ गए। इससे एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे डीएमसीएच अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया है। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त डीएम गाड़ी में मौजूद थे।

इस घटना से गुस्साए हुए लोग एनएच-57 को जाम करने के बाद हंगामा करने लगे। लोगों ने डीएम की गाड़ी को चारों तरफ से घेर लिया। साथ ही, इनोवा गाड़ी में तोड़फोड़ भी की है। फुलपरास थाना के पास फोरलेन पर यह हादसा हुआ है। घटना के बाद मधेपुरा के जिलाधिकारी की गाड़ी घटनास्थल पर ही खड़ी रही लेकिन चालक समेत सवार लोग फरार हो गए। बता दें कि मधेपुरा के इस समय जिलाधिकारी विजय प्रकाश मीणा हैं।

मधेपुरा में पहली पोस्टिंग है

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मधेपुरा के डीएम राजस्थान के रहने वाले हैं और उनका नाम विजय प्रकाश मीणा है। उनकी पहली पोस्टिंग मधेपुरा जिला में हुई थी। घटनास्थल पर मौजूद भीड़ को शांत कराने के लिए मधुबनी एसपी सुशील कुमार मौके पर पहुंचे। इतना ही नहीं, उनकी टीम मामले की जांच कर रही है। वहीं, मृतक में गुड़िया देवी और उसकी बच्ची शामिल है। वहीं मृतक मजदूर की पहचान नहीं हो सकी है। साथ ही, घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। 

CH Govt hbm ad
5379487