Logo
Bihar News: बिहार सरकार ने परिवहन विभाग में बड़े पैमान पर फेरबदल किया है। राज्य सरकार ने सूची जारी कर ट्रास्फर-पोस्टिंग की। सरकार ने उन कर्मचारियों का तबादला किया जो पिछले तीन साल से एक ही पद पर बैठे थे।

Bihar News: बिहार सरकार ने परिवहन विभाग में बड़े पैमान पर फेरबदल किया है। राज्य सरकार ने सूची जारी कर ट्रास्फर-पोस्टिंग की। सरकार ने उन कर्मचारियों का तबादला किया जो पिछले तीन साल से एक ही पद पर बैठे थे। जानकारी के मुताबिक, कुछ कर्मचारियों को प्रशासनिक कारण से भी इधर से उधर किया गया है। इनमें  31 लिपिक, 27 प्रोग्रामर, 353 डाटा इंट्री ऑपरेटर, शामिल हैं। प्रोग्रामर और डाटा इंट्री ऑपरेटरों को प्रतिनियुक्ति दी गई। वहीं लिपिकों का तबादला हुआ है। राज्य परिवहन विभाग के उप सचिव ने आदेश जारी किया। 

जानिए कौन कहां गए
विकाश चंद्र को किशनगंज से पूर्णिया भेजा गया, लव कुमार उपाध्याय को किशनगंज से पूर्णिया, प्रोग्रामर सोनी कुमारी को मुंगेर से दरभंगा, सुधांशु दुबे को पटना से मुजफ्फरपुर ट्रांसफर किया गया, सतीश कुमार को गया से सीवान, जीवन कुमार को कटिहार से अररिया, कुंदर भगत को लखीसराय से मोतिहारी, अमरजीत कुमार को औरंगाबाद से मधेपुरा, विक्रमजीत प्रताप सिंह को दरभंगा से समस्तीपुर, अभिषेक कुमार बेगूसराय से पटना भेजा गया।

यह लिपिक यहां गए
वहीं सन्नी कुमार को सहरसा से भागलपुर, विवेक राजद को किशनगंज से सहरसा,लिपिक बिंदु पांडेय को क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकार से जिला परिवहन कार्यालय, हरेंद्र सिंह को भोजपुर से दरभंगा, राहुल कुमार सिंह को पटना से मोतिहारी, श्रवण कुमार को शेखपुरा से पूर्णिया,सूरज कुमार को मुजफ्फरपुर से डोभी चेक पोस्ट गया, मनोज कुमार को जिला परिवहन कार्यालय पटना से क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकार पटना भेज दिया गया। 

5379487