Logo
Darbhanga Road Accident: बिहार के दरभंगा में सोमवार (7 अक्टूबर) को भीषण हादसा हो गया। दो पहिया गाड़ियों की टक्कर के बाद बाइक सवार सड़क पर गिरे। तेज रफ्तार पिकअप ने रौंदा दिया। तीन की दर्दनाक मौत।

Darbhanga Road Accident: बिहार के दरभंगा में सोमवार(7 अक्टूबर) को भीषण हादसा हो गया। बुलेट की बाइक से टक्कर हो गई। टक्कर के बाद सड़क पर गिरे बाइक सवारों को तेज रफ्तार पिकअप ने रौंदा दिया। हादसे में दो भाई समेत तीन की दर्दनाक मौत हो गई। एक युवक घायल है। एक्सीडेंट बहेड़ा थाना क्षेत्र के मालिया चौक के पास हुआ। सूचना पर पुलिस पहुंची और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। 

हादसे में इन तीनों की हुई मौत 
पुलिस के मुताबिक, भीषण हादसे में रोहार निवासी चंदन कुमार यादव पिता संतोष यादव, चचेरा भाई प्रकाश कुमार (16), पिता उमेश यादव और कुशेश्वरस्थान निवासी सन्नी कुमार पिता शंभू विश्वकर्मा की मौत हुई है। रोहार निवासी संजीव राम की स्थिति गंभीर है। संजीव का इलाज डीएमसीएच के इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है। 

यह भी पढ़ें:  पटना में भीषण हादसा: 110 की रफ्तार से दौड़ रही सफारी ने कृष्ण-लीला देखने जा रहे 12 को रौंदा, 5 बुरी तरह जख्मी

पूजा कर घर लौट रहे थे दोनों भाई 
जानकारी के मुताबिक, चंदन यादव और भतीजा प्रकाश यादव पूजा कर एक ही बाइक से वापस घर लौट रहे थे। तभी तेज रफ्तार पिकअप ने दोनों को रौंद दिया। हादसे में बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।  पुलिस पिकअप की जानकारी जुटा रही है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक कर रही है। 

इसे भी पढ़ें: औरंगाबाद में भीषण हादसा: तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर नहर में गिरी, डूबने से पांच की दर्दनाक मौत

5379487