Logo
Bihar News: बिहार के मोतिहारी में बड़ा हादसा हो गया। गंडक नदी किनारे घूमने गए चार बच्चों की डूबने से मौत हो गई। काफी तलाश के बाद तीन बच्चों के शव बरामद हुए।

Bihar News: बिहार के मोतिहारी में बड़ा हादसा हो गया। गंडक नदी किनारे घूमने गए चार बच्चों की डूबने से मौत हो गई। लोगों की सूचना पर पुलिस और एसडीआरएफ टीम पहुंची। काफी तलाश के बाद तीन बच्चों के शव बरामद हुए। एक की तलाश जाारी है। घटना गोविंदगंज थाना क्षेत्र के सरेया गांव की है। एक ही परिवार में चार बच्चों की मौत के बाद घर में मातम छा गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

कार्यक्रम में आया था परिवार 
जानकारी के मुताबिक, सरेया निवासी अमावस सहनी के यहां कार्यक्रम में शामिल होने के लिए यूपी के कुशीनगर निवासी रामकिशोर सहनी और सुगौली थाना क्षेत्र के सेनुवरिया निवासी मोहन सहनी का परिवार आया था। शाम को मोहन सहनी की बेटी शिबू कुमारी (19), बेटा मुरारी कुमार (17),  रामकिशोर सहनी की बेटी आशा कुमारी (9) और बेटा शिवम कुमार (7) नदी की ओर घूमने गए थे। आशा और शिवम गंडक नदी में नहाने गए। बहाव तेज होने के कारण दोनों बच्चे डूबने लगे। उनको बचाने के लिए शिबू और मुरारी भी नदी में कूद गए। चारों डूबने लगे। लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

तीन के शव बरामद, एक की तलाश जारी 
पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने काफी तलाश की तब जाकर शिबू कुमारी, आशा कुमारी और मुरारी कुमार के शव बरामद हुए हैं। शिवम कुमार के शव की तलाश जारी है। मौके पर अरेराज अंचलाधिकारी और गोविंदगंज थाना की पुलिस मौजूद है। चारों बच्चों की मौत के बाद परिवार में मातम छा गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बचाव-बचाव की आवाज सुनकर उमड़ी भीड़ 
बता दें जब बच्चे नदी में डूबे तो वहां मौजूद लोगों ने शोर-शराबा मचाना शुरू कर दिया। बचाव-बचाव की आवाज सुनकर लोगों की भीड़ जमा हो गई। जिन्हें तैरना आता है, वो लोग नदी में कूदे और बच्चों को बचाने की कोशिश भी की लेकिन तेज बहाव के कारण बच्चों का पता नहीं चल पाया। इसके बाद पुलिस और एसडीआरएफ को सूचना दी गई। एसडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद तीन बच्चों के शव खोजे। एक की तलाश अभी जारी है।  

5379487