Logo
Gaya Crime News: बिहार के गया में बुधवार (16 अक्टूबर) को बड़ा कांड हो गया। मॉर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग पर एक शख्स ने हमला बोल दिया। सनकी व्यक्ति ने बुजुर्ग को जमकर पीटा और उनका प्राइवेट पार्ट काट डाला।

Gaya Crime News: गया में बुधवार (16 अक्टूबर) को बड़ा कांड हो गया। मॉर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग पर एक शख्स ने हमला बोल दिया। सनकी व्यक्ति ने बुजुर्ग को पहले जमकर पीटा। फिर उनका प्राइवेट पार्ट काट डाला। इतना ही नहीं सनकी ने बुजुर्ग के बदन पर कई जगह दांतों से काटा भी है। बुजुर्ग के चीखने-चिल्लने की आवाज सुनकर लोग पहुंचे तो सनकी फरार हो गया। बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती करवाया। घटना बेलागंज थाना क्षेत्र स्थित सिदानी बिगहा की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  

जानें पूरा मामला 
सिंदानी गांव निवासी गणेश भगत (65) बुधवार को सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। गणेश टहल रहे थे तभी कमाल मियां नाम का शख्स आया और बुजुर्ग पर हमला बोल दिया। कमाल ने गणेश को जमकर पीटा और फिर प्राइवेट पार्ट काट डाला। चिल्लाने की आवाज सुनकर गांव वाले पहुंचे तो सनकी कमाल वहां से भाग गया। गांव वालों की सूचना पर पुलिस पहुंची। बुजुर्ग गणेश को मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया। 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 
बुजुर्ग की शिकायत पर बेलागंज पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी कमाल मियां को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है।  ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि कमाल मियां बदमाश के साथ-साथ सनकी किस्म का है। पहले भी कई बार ग्रामीणों से झगड़ा और मारपीट कर चुका है। कई बार महिलाओं के साथ भी छेड़छाड़ भी उसने की है।

5379487