Logo
Pawan Singh's first reaction on Lok Sabha Elections results 2024: लोकसभा चुनाव के नतीजे लगभग साफ हो गई है। अब, इसे लेकर बिहार के काराकाट लोकसभी सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनावी मैदान में उतरे पवन सिंह का पहला रिएक्शन आया है। उन्होंने काराकाट की जनता का धन्यवाद किया है।

Pawan Singh's first reaction on Lok Sabha Elections results 2024: अबतक सामने आए लोकसभा चुनाव के नतीजों में एनडीए को बहुमत मिलता दिखाई दे रहा है। वहीं, इंडी गठबंधन ने इस चुनाव में शानदार प्रदर्शन किया है। अब, चुनाव नतीजों पर नेताओं के भी कमेंट आने शुरू हो गए हैं। इसी कड़ी में बिहार के काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनावी मैदान में उतरे पवन सिंह का रिएक्शन सामने आया है।

हार के बाद क्या बोले पवन सिंह?
भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह अबतक सामने आए नतीजों में लगभग चुनाव हार चुके हैं। हालांकि, वह शानदार प्रदर्शन करते हुए 274723 वोट लेने में कामयाब रहे और दूसरे स्थान पर रहे। अब, हार के बाद पवन सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अपना पहला रिएक्शन दिया है। उन्होंने लिखा, हार तो क्षणिक है। हौसला निरंतर रहना चाहिए हम तो वो है वैसे लोगों में है जो विजय पर गर्व नहीं करते और हार पर खेद और शोक नहीं करते। ख़ुशी और गर्व इस बात की है की काराकाट की जनता ने मुझे अपना बेटा-भाई स्वीकार कर इतना प्यार दुलार और आशीर्वाद जो  दिया उसके लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद।''

काराकाट में कौन जीता, कौन हारा?
पवन सिंह ने जब से काराकाट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया था, तभी से देशभर में इस सीट की चर्चा शुरू हो गई थी। भोजपुरी स्टार ने इस सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ा और शानदार प्रदर्शन करते हुए 274723 वोट पाए। हालांकि, पवन सिंह इस सीट से चुनाव हार गए। काराकाट सीट से इंडी गठबंधन के प्रत्याशी राजाराम सिंह 105858 वोटों के अंतर से बाजी मार ली। उन्हें कुल 380581 वोट मिले। वहीं, एनडीए समर्थित उम्मीदवार उपेंद्र कुशवाहा को 253876 वोट मिले और वह तीसरे स्थान पर रहे।

5379487