Logo
Bihar Politcs: सीवान के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना और बेटे ओसामा शहाब ने रविवार, 27 अक्टूबर को RJD की सदस्यता ले ली। दोनों ने लालू यादव से राष्ट्रीय जनता दल की सदस्यता ली है। जेडीयू नेता ललन सिंह ने इस पर कटाक्ष किया है।

Bihar Politcs: सीवान के दिवंगत पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी और बेटे ने रविवार को RJD की सदस्यता ले ली। हिना शहाब और बेटे ओसामा शहाब ने लालू यादव की मौजूदगी में राष्ट्रीय जनता दल ज्वाइन की है। राजद में उनकी एंट्री के साथ ही बिहार में सियासी हलचल बढ़ गई। तेजस्वी यादव ने इसे महत्वपूर्ण फैसला बताया है। वहीं जेडीयू ने तंज कसा है। 

किसे-किसे पार्टी में ला रहे: ललन सिंह
केंद्रीय मंत्री और JDU सांसद राजीव रंजन (ललन सिंह) ने मामले में प्रतिक्रिया देते हुए कहा-अच्छी बात है, जिसका मन करे वह शामिल हो। राजद में उनका (शहाबुद्दीन के परिवार) का आना यह दर्शाता है कि वे (लालू यादव) क्या कर रहे हैं। किसे-किसे पार्टी में ला रहे हैं और दोष हमें देते हैं, लेकिन काम वही कर रहे हैं। 

ललन सिंह बोले-

सशक्त होगी धर्मनिरपेक्षता की विचारधारा
RJD नेता तेजस्वी यादव ने कहा, राष्ट्रीय अध्यक्ष की मौजूदगी में कद्दावर नेता हिना शहाब और उनके पुत्र ओसामा शहाब कई समर्थकों ने पुनः पार्टी की सदस्यता ली है। मुझे भरोसा है कि इससे सिवान के साथ पूरे बिहार में पार्टी को मजबूती मिलेगी। धर्मनिरपेक्षता की विचारधारा को हम लोग जन-जन तक पहुंचाने का काम करेंगे।

jindal steel jindal logo hbm ad
5379487