Logo
बिहार के वैशाली में सोमवार को भीषण हादसा हो गया। हरोली बूढ़ी माई की पूजा कर मुजफ्फरपुर लौट रहे लोगों का एक्सीडेंट हो गया। तेज रफ्तार ट्रक से सामने से आ रहे ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

Vaishali Road Accident: हरोली बूढ़ी माई की पूजा कर मुजफ्फरपुर लौट रहे लोगों का एक्सीडेंट हो गया। तेज रफ्तार ट्रक से सामने से आ रहे ऑटो को टक्कर मार दी। भीषण हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। तीन घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया है। हादसा वैशाली थाना क्षेत्र के भगवानपुर रत्ती गांव के पास हुआ। सूचना पर पुलिस पहुंची और लोगों की मदद से घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया। सभी घायलों की हालत चिंताजनक है। 

हादसे के बाद उमड़ी भीड़
वैशाली थाना पुलिस के मुताबिक, ऑटो सवार लोग हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के हरोली बूढ़ी माई स्थान से पूजा कर मुजफ्फरपुर लौट रहे थे। भगवानपुर रत्ती गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को सामने से टक्कर मारी है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक्सीडेंट के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पुलिस पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। दो महिला ने सदर अस्पताल हाजीपुर में दम तोड़ दिया। घायल तीन लोगों की भी हालत गंभीर है। मरने वालों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। 

बेतिया: 20 फीट नीचे गिरी कार
बेतिया में सड़क पार कर रही महिला को बचाने के दौरान तेज रफ्तार कार 20 फीट नीचे पानी से भरे गड्ढे में गिर गई है। हादसे में कार चालक समेत चार लोग गंभीर घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसा  मझौलिया थाना क्षेत्र के बेतिया मोतिहारी नेशनल हाईवे पर हुआ। 

रोहतास: ट्रैक्टर ने बच्चे को रौंदा
रोहतास में सोमवार को ट्रैक्टर की चपेट में आने ने 8 साल के राजवीर कुमार की मौत हो गई है। सूचना पर पहुंची शिवसागर थाना की पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेते हुए सदर अस्पताल सासाराम में पोस्टमार्टम कराया। ट्रैक्टर का चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

5379487