Logo
कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए महामारी नियंत्रक डॉ. सुभाष मिश्रा ने कहा है... नया साल शुरू हो रहा है। ऐसे में लोगों को भीड़-भाड़ वाले स्थानों में जाने से बचना चाहिए। 

देवेश साहू-बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में कोरोना वायरस का संक्रमण एक बार फिर फैलता नजर आ रहा है। अब तक की जांच में 2 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। फिलहाल जिला प्रशासन की ओऱ से किसी प्रकार का कोई अलर्ट जारी नहीं किया गया है।

Covid 19 Update
दो पाजीटिव मरीज मिले

उल्लेखनीय है कि, प्रदेश में कोरोना के केस मिलने के बाद छत्‍तीसगढ़ सरकार अलर्ट मोड में आ गई है। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय कोरोना वायरस से बचाव से जुड़ी तैयारियों के संबंध में बीते 22 दिसंबर को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से सभी जिलों के कलेक्टर, नगरीय निकाय अधिकारी एवं मुख्य चिकित्सा अधिकारियों की बैठक ली थी। बैठक में मुख्यमंत्री प्रदेश में कोरोना वायरस से बचाव, आवश्यक सावधानियों और आगामी कार्ययोजना की समीक्षा की थी। 

सीएचएमओ ने नहीं उठाया फोन 

छत्तीसगढ़ (covide 19) राज्य कंट्रोल एंड कमांड सेंटर से शनिवार को जारी लिस्ट में जिले से दो पॉजिटिव मरीज की संख्या बताई गई है। लेकिन जिला प्रशासन के तरफ से कोई जानकारी नहीं आयी है। जानकारी के संबध में सीएचएमओ एमपी महेश्वर के मोबाइल फोन पर संपर्क किया गया लेकिन उन्होंने कॉल रिसीव करना मुनासिब नहीं समझा।

भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचें 

छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए महामारी नियंत्रक डॉ. सुभाष मिश्रा का कहना है नया साल शुरू हो रहा है। ऐसे में लोगों को भीड़भाड़ वाले स्थानों में जाने से बचना चाहिए और सभी को कोरोना प्रोटोकॉल का भी पालन करना चाहिए, ताकि इस महामारी को बढ़ने से रोका जा सके।

5379487