Logo
वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को 23 किलो 790 ग्राम चांदी की सिल्ली और 81 ग्राम सोने का आभूषण मिला। वैध दस्तावेज नहीं होने के कारण दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया।

महासमुंद। छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में पुलिस ने सोने और चांदी का अवैध परिवहन कर रहे दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास भारी मात्रा में सोने और चांदी के गहने बरामद किये हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि, दो तस्कर एक ईको स्पोर्ट कार में भारी मात्रा में सोने और चांदी के आभूषण लेकर जा रहे हैं।सूचना मिलते ही साइबर सेल और सिंघोड़ा पुलिस की संयुक्त टीम ने बैरिकेटिंग लगाकर वाहनों की जांच शुरू कर दी। तभी पुलिस को ओड़िसा की ओर से रायपुर आती हुई एक ईको स्पोर्ट कार आती हुई दिखाई दी। जिसके बाद पुलिस ने कार को रुकवाकर जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान पुलिस को कार के चेंबर में भारी मात्रा में सोने और चांदी के आभूषण मिले। 

 23 किलो चांदी और का आभूषण जब्त 

चेकिंग के दौरान पुलिस को 23 किलो 790 ग्राम चांदी की सिल्ली और 81 ग्राम सोने का आभूषण मिला। जिसके बाद पुलिस ने जब इसके संबंध में आरोपियों से पूछताछ की तो आरोपी कोई भी संतोष जनक जवाब नहीं दे पाए। साथ ही गहनों के संबंध में कोई भी वैध दस्तावेज भी पुलिस के सामने प्रस्तुत नहीं कर पाए। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों समेत गहनों को जब्त कर लिया। 

5379487