Logo
नंदकुमार बघेल का अंतिम दर्शन करने शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल भी कुरूदडीह पहुंचे थे। जहां परिवार और ग्रामीणों की उपस्थिति में उनका अंतिम संस्कार किया गया।

भिलाई। छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल आज पंचतत्व में विलीन हो गए हैं। हिंदू रीति-रिवाज से उनका अंतिम संस्कार किया गया। छोटे बेटे हितेश बघेल ने अपने पिता नंदकुमार बघेल को मुखाग्नि दी। उनके अंतिम संस्कार में बड़ी संख्या में भाजपा और कांग्रेस के नेता और ग्रामीण मौजूद थे।

सीएम भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल के अंतिम संस्कार से पहले बेटी भारती बघेल के घर पहुंचते ही परिवार गमगीन हो गया था। नंदकुमार बघेल का अंतिम दर्शन करने शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल भी कुरूदडीह पहुंचे थे। जहां परिवार और ग्रामीणों की उपस्थिति में उनका अंतिम संस्कार किया गया। दो दिन पूर्व इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गयी थी। उनकी मृत्यु के समय पूर्व सीएम भूपेश बघेल दिल्ली दौरे पर थे।

8 जनवरी को हुआ था निधन 

पूर्व सीएम भूपेश बघेल के 89 वर्षीय पिता नंद कुमार बघेल का आज 8 जनवरी दिन सोमवार को सुबह 6 बजे निधन हो गया। नंद कुमार बघेल पिछले 3 माह से राजधानी रायपुर के श्रीबालाजी हॉस्पिटल में भर्ती थे। श्रीबालाजी हॉस्पिटल के मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉ. दीपक जायसवाल ने बताया कि नंद कुमार बघेल लंबे समय से अस्वस्थ थे और कमजोर थे। उन्होंने आज आखिरी सांसें ली।

बिटिया के विदेश से लौटने का किया इंतजार

पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने एक्‍स हैंडल पर पोस्‍ट में यह जानकारी साझा की। पूर्व सीएम बघेल ने लिखा, दु:ख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि बाबूजी श्री नंद कुमार बघेल जी का आज सुबह निधन हो गया है। अभी पार्थिव शरीर को पाटन सदन में रखा गया है। मेरी छोटी बहन के विदेश से लौटने के बाद अंतिम संस्कार 10 जनवरी को हमारे गृह ग्राम कुरुदडीह में होगा।

5379487