Logo
रायगढ़ जिले में जमीन समतलीकरण को लेकर हुए विवाद में आरोपी ने किसान की हत्या कर दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को घर से गिरफ्तार कर लिया है।

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जेसीबी से खेत पटवाने को लेकर उपजे विवाद को लेकर आरोपी ने किसान की हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया जिसे पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार, कल 28 जनवरी की दोपहर थाना चक्रधरनगर क्षेत्र के अंतर्गत मेडिकल कॉलेज के आगे ग्राम नावापाली मेन रोड पर एक युवक की हत्या की सूचना पुलिस को मिली। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शहर में हुई सनसनीखेज वारदात की सूचना मिलने के बाद तीन अलग-अलग टीमें बनाई गई और पुलिस तत्काल आरोपी की पतासाजी में जुट गई। वहीं डॉग स्क्वॉड के साथ एक टीम घटनास्थल से आरोपी की पहचान और साक्ष्य जुटाने में लग गई। जिसके बाद अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। 

पुलिस ने किया आरोपी को किया गिरफ्तार 

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने पूछताछ में बताया कि, मृतक विशाल सिंह ठाकुर अपनी जमीन को पटवाने जेसीबी लेकर गया था। तभी दूसरे किसान ने उसे मना किया कि, बरसात का पानी उसके खेत में घुसता है यह कहकर उसने मना किया। लेकिन किसान नहीं माना तो आरोपी टांगी से ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गया। तभी पुलिस को जानकारी मिली कि, हरिलाल खड़िया गांव के सामने पहाड़ पर जा छिपा है। सुबह आरोपी को उसके घर के पास देखने की सूचना मिली और पुलिस ने आरोपी हरिलाल खड़िया को गिरफ्तार कर लिया। 

टांगी और खून से सने कपड़े जब्त 

प्राथमिक पूछताछ में आरोपी ने बताया कि, विशाल सिंह को जमीन समतलीकरण करने पर खेती में नुकसान होने की बात कह कर मना किया। लेकिन विशाल सिंह अपशब्द कहने लगा, फिर मैंने गुस्से में टांगी से वॉर कर उसकी हत्या कर दी। जिसके बाद पुलिस ने उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त टांगी और खून से सने कपड़ों को बरामद कर लिया है। 

5379487