Logo
पुलिस जब इस चोर गिरोह के घर पहुंची तो अंदर रखे सामानों को देखकर दंग रह गई। 7 दोपहिया, टीवी-फ्रिज जैसी कीमती चीजों की लाइन लगी थी।

संजय यादव-कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में एक चोर गिरोह पिछले 6 माह में लगातार चोरियां कर रहा था। गिरोह पुलिस की पकड़ से बाहर था, जिससे पुलिस की लगातार किरकिरी हो रही थी। ऐसे में अब पुलिस ने इन चोर गिरोह को पकडने योजनाबद्ध ढंग से काम कर रही थी। आखिरकार पुलिस को सफलता मिली।

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने कवर्धा से लगे हुए घुघरी खुर्द गांव में एक घर में दबिश दी, जहां पुलिस को घर के अलग-अलग कमरों में रखा चोरी का सामान मिला। चोरी के समानों में 7 नग दोपहिया वाहन, एक पिकअप वाहन, एक पिस्टल, टीवी, कूलर, फ्रिज, अलमारी, लैपटॉप, घड़ी, मोबाइल, किराने का समान, कपड़े, लोहे के सामान बड़ी मात्राा में बरामद किया गया। 

हर तरह की दुकान में की चोरी

चोरी के बरामद सामानों को देखकर ऐसा लगता है कि, इस गिरोह ने किसी भी प्रकार की दुकान को चोरी करने से नहीं छोड़ा था। चोरी के जप्त किये सामानों की कीमत लगभग 50 लाख रुपए बताई जा रही है। भारी मात्रा में बरामद किए गए चोरी के समानों को थाने तक चार वाहनों में भरकर लाना पड़ा। 

सभी 7 चोर आपस में रिश्तेदार, इनमें दो नाबालिग

बड़ी बात यह भी है कि, चोर गिरोह एक ही परिवार से हैं और सभी आपस में रिश्तेदार हैं। पकड़े गए सात आरोपियों में से दो सदस्य नाबालिग बताए गए हैं। फिलहाल पुलिस इस चोर गिरोह से लगातार पूछताछ कर रही है। पुलिस का मानना है कि, पूछताछ से और भी खुलासे हो सकते हैं।

5379487