Logo
हाईस्कूल की छात्राओं से छेड़छाड़ और अश्लील हरकत के मामले में कलेक्टर ने दोनों शिक्षकों को सस्पेंड कर दिया है। 

जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में हाईस्कूल की  छात्राओं से छेड़छाड़ और अश्लील हरकत का मामला सामने आया है। जिला स्तरीय टीम की जांच और पुष्टि के बाद मामले में कार्रवाई हुई है। यह मामला कुनकुरी थाना क्षेत्र का है। 

छात्राओं के साथ छेड़छाड़ के मामले में पुष्टि के बाद कार्रवाई की गई है। हाईस्कूल के शिक्षक राजीव अम्बस्थ पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। 

अधिकारियों-कर्मचारियों को मारपीट की धमकी देने वाले शिक्षक सस्पेंड

वहीं पेंड्रा में बीईओ कार्यालय पहुंचकर अधिकारियों-कर्मचारियों से अपशब्द कह मारपीट की धमकी देने के मामले में बड़ी कार्यवाही की गई है। शासकीय काम में बाधा पहुंचाने वाले प्रधान पाठक होशेलाल टंडन और छात्राओं से मारपीट करने और स्कूल से घर तक उनका पीछा करने के मामले में शिक्षक मयंक शर्मा को बिलासपुर के संयुक्त संचालक आरपी आदित्य ने सस्पेंड कर दिया है। 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला हरिपुर विकासखंड गौरेला में पदस्थ प्रधान पाठक होशेलाल टंडन ने 29 दिसंबर को बीईओ कार्यालय गौरेला में जाकर अधिकारी-कर्मचारियों से गाली-गलौच कर मारपीट करने की धमकी दी थी। मामले की शिकायत गौरेला के बीईओ डॉ. संजीव शुक्ला ने जीपीएम जिले की कलेक्टर प्रियंका ऋषि महोबिया से की। 

कलेक्टर ने शिक्षकों को किया सस्पेंड 
मामले में जांच के बाद कलेक्टर कार्यालय द्वारा होशेलाल टंडन प्रधान पाठक पूर्व माध्यमिक शाला हरिपुर के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्यवाही किए जाने की अनुशंसा की गई थी। जिसके आधार पर बिलासपुर के संयुक्त संचालक ने होशेलाल टंडन को सस्पेंड कर जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में संलग्न कर दिया है। 

CH Govt hbm ad
5379487