Logo
चिल्फी घाटी में 3 ट्रक आपस में भिड़ गए हैं। इस हादसे में 2 लोग घायल हुए हैं।

संजय यादव/कवर्धा- छत्तीसगढ़ के चिल्फी घाटी में 3 ट्रक आपस में भिड़ गए हैं। इस हादसे में 2 लोग घायल हुए हैं। इस घटना के बाद घाटी में वाहनों की लगी कतार लगती हुई नजर आई...यह हादसा रायपुर-जबलपुर नेशनल हाईवे 30 पर हुआ है। जिसकी वजह से हाईवे पूरी तरह से जाम हो गया है। हालांकि पुलिस मौके से खराब ट्रक को हटाने की कोशिश में जुटी हुई है। 

चलती ट्रक को बाइक ने पीछे से ठोका 

अंबिकापुर जिले में बुधवार रात को NH 130 में दो बड़े सड़क हादसे हुआ था। पहला हादसा ट्रक और बाइक में जबरदस्त भिडंत हुई है। वहीं दूसरा चलती ट्रक को बाइक ने पीछे से ठोकर मार दी थी। बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। लेकिन मृतक बाइक सवार दोनों की अब तक पहचान नहीं हो पाई थी। हालांकि पुलिस ने ट्रक को जप्त कर लिया था। यह घटना उदयपुर थाना क्षेत्र के अलकापुरी पेट्रोल पंप के पास की थी।

दूसरे सड़क हादसे की बात की जो तो यहा पर चलती ट्रक को बाइक ने पीछे से टक्कर मार दी है। इस हादसे में बाइक सवार दो युवक गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। दोनों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दरअसल, जिस वक्त यह हदासा हुआ, उस वक्त ट्रक से धूल उड़ रही थी। सड़क में खड़े युवक ट्रक से उड़ती धूल की वजह से ठिक से देख नही पाए, इसलिए यह हादसा हो गया है। यह पूरा मामला लखनपुर थाना क्षेत्र के NH 130 नावापारा चौक का है।
 

5379487