Logo
नए अनुविभाग केल्हारी के लिए 7 नए पदों पर स्वीकृति मिली है। इसके लिए विधायक रेणुका सिंह ने प्रदेश सरकार का आभार जताया है। 

रविकांत सिंह राजपूत-मनेन्द्रगढ़। मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर के नए अनुविभाग केल्हारी कार्यालय के लिए राज्य सरकार ने नए पदों की स्वीकृति दी है। नवीन अनुविभाग केल्हारी में पदों की स्वीकृति के लिए क्षेत्र की जनता की ओर से पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री व विधायक रेणुका सिंह ने प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय व प्रदेश के राजस्व मंत्री टंकराम वर्मा का आभार जताया है। 

केल्हारी अनुविभाग कार्यालय में पदों की स्वीकृति मिलने के बाद भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र की विधायक रेणुका सिंह ने कहा कि, पदों की स्वीकृति मिलने से अब केल्हारी सिर्फ नाम का नहीं काम का ब्लाक के तौर पर जाना जाएगा। अब केल्हारी ब्लाक में ग्रामीणों का अनुविभागी स्तर का काम यहां सुलभता से होगा और ग्रामीणों को अपने काम के लिए लंबी दूरी नहीं तय करनी पड़ेगी। केल्हारी अनुविभाग कार्यालय में 7 पदों की स्वीकृति मिलने से क्षेत्रवासियों का कामकाज सुगमता से होगा।

इन पदों में मिली स्वीकृति

केल्हारी अनुविभाग कार्यालय को 7 पदों की स्वीकृति मिली है जिनमें डिप्टी कलेक्टर/अनुविभागीय अधिकारी 1 पद, सहायक ग्रेड 2/रीडर 1 पद, सहायक ग्रेड 3 / डाटा एंट्री आपरेटर 1 पद, स्टेनो टायपिस्ट 1 पद, वाहन चालक 1 पद व भृत्य के 2 पदों की स्वीकृति छत्तीसगढ़ शासन के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग से मिली है। इन पदों की स्वीकृति मिलने से केल्हारी अनुविभाग बेहतर तरीके से काम करने लगेगा।

 
 

5379487