Logo
सरपंच के आवास से 75 बकरी गायब हो गई। जिस वक्त यह सभी बकरियां गायब हुई थी। उस वक्त घर के सभी सदस्य मौजूद थे।

दुर्ग- छत्तीसगढ़ के दुर्ग में सरपंच के आवास से 75 बकरी गायब हो गई। जिस वक्त यह सभी बकरियां गायब हुई थी। उस वक्त घर के सभी सदस्य मौजूद थे। घर के लोग होने के बावजूद अचानक इतनी सारी बकरियां लेकर गया तो गया कौन...हालांकि कुछ देर बाद इस मामले की शिकायत सरपंच ने पाटन के पुलिस थाने में की है। 

बता दें, सरपंच ग्राम गुजरा के पास पीताम्बर पटेल गांव का रहना वाला है। सरपंच का नाम पीताम्बर पटेल है, जो किसानी करने के साथ बकरियों को भी पालता है। बकरियों की देखभाल भी उसके घर में की जाती है। हालांकि इन बकरियों की देखरेख करने के लिए चारवहा विदेशी ठाकुर नाम के एक शख्स को रखा गया है। 

बकरियां चोरी होने का अंदेशा 

विदेशी ठाकुर ने 6 अप्रैल को रात के वक्त बकरियों को दाना और पानी देकर अपने घर चला गया था। लेकिन अगले दिन सुबह के वक्त जब वो वापस आया तो सरपंच के घर का नजारा देखर सन्न रह गया था। इस नजारे को देखते हुए उसने अंदाजा लगाया कि, किसी ने खेत की तरफ से आकर बकरियां चोरी की है। 

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है

अहम बात यह है कि, घर में सब लोगों के होते हुए बकरियां किसके हाथ लग गई। सरपंच भी 2 दिनों से यही सोच रहा है कि, आखिर इतनी सारी बकरियां चोरी करके कौन लेकर जाएगा। पुलिस को शिकायत करते हुए सरपंच यह कहा कि, जिस वक्त उसकी बकरियों को लेकर गए हैं, उस समय उन बकरियों में से किसी ने भी आवाज तक नहीं की है। यह सब सुनकर पुलिस ने धारा 380 और 457 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और इस मसले की तहकीकात में जुटी हुई है। 

5379487