Logo
छत्तीसगढ़ में शुक्रवार को कुएं में डूबने की दो घटनाओं में 9 लोगों की मौत हो गई है। पहली घटना जांजगीर -चाम्पा जिले में घटी, जिसमें पांच मौतें हुईं, वहीं दूसरी घटना कोरबा जिले में घटी जिसमें पिता-पुत्री समेत 4 लोग काल के गाल में समा गए।

लोकेश बैस- जांजगीर, उमेश यादव- कोरबा। शुक्रवार की सुबह छत्तीसगढ़ के लिए ब्लैक फ्राइडे साबित हुआ है। जहां जांजगीर-चाम्पा जिले में कुएं में उतरे पांच लोगों की जान चली गई, वहीं कोरबा जिले से भी ऐसी ही खबर आ रही है। यहां कुएं में गिर गए पिता को बचाने के लिए बेटी कूद गई। वह बाहर नहीं आई तो दो लोग एक-एक कर और उन्हें बचाने की नीयत से कूदे लेकिन चारों में से कोई भी बाहर नहीं निकल पाया। इस तरह शुक्रवार को छत्तीसगढ़ में कुएं डूबने से 9 लोगों की मौत हो गई है।

कोरबा जिले में हुई वारदात

कोरबा जिले के कटघोरा अंतर्गत ग्राम जुराली में घटी दूसरी घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, एक ग्रामीण कुएं में गिर गया उसे बचाने के लिए बेटी ने भी छलांग लगाई। उन्हें बचाने के लिए परिवार के ही दो और सदस्य कुएं में कूद गए। चारों की ही मौत हो गई।  

प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा

मिली जानकारी के अनुसार, कटघोरा अंतर्गत ग्राम जुराली में एक व्यक्ति कुएं में गिर गया। उसे बचाने के लिए उसकी बेटी और परिवार के ही दो और लोग कुएं में कूद गए। चारों की ही मौत हो गई। वहीं सूचना मिलते ही एसपी, कलेक्टर और विधायक घटनास्थल पर पहुंचे। एसडीआरएफ की टीम शवों को बाहर निकालने की कोशिश में जुट गई है।

सीएम साय ने मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये के मुआवजे का ऐलान किया है

tweet
5379487