Logo
छत्तीसगढ़ के हाईप्रोफाइल विधानसभा क्षेत्र कुरूद से अजय चंद्राकर लगातार तीसरी बार विधायक बने हैं। क्षेत्र के विभिन्न संगठनों एवं समाज ने विधायक का जोशीला स्वागत किया है।

यशवंत गंजीर-कुरुद। भले मेरी योग्यता में कमी हो पर कुरूद के विकास को लेकर मेरे प्रयासों में कभी कमी नहीं होगी। क्योंकि क्षेत्र का विकास मेरी राजनीति से ऊपर है। आप सबने पांचवी बार मुझे विधायक चुना है, उसके लिए पूरे जनता का चरण वंदन करता हूं। उक्त बातें नवनिर्वाचित कुरूद विधायक अजय चंद्राकर ने आभार रैली में आम जनता को संबोधित करते हुए कहीं। 

BJP MLA Ajay Chandrakar
विधायक अजय चंद्राकर 

 शुक्रवार की दोपहर ढाई बजे पुराना बाजार चौक कुरूद से विधायक निर्वाचित होने के बाद पहली बार कुरुद पहुंचने पर नगर एवं क्षेत्रवासियों ने पूर्व मंत्री अजय चन्द्राकर का जोरदार स्वागत किया। महाराष्ट्र का मशहूर महिला ढोल, सरगुजा-जशपुर के पारम्परिक नृत्य पार्टी, बस्तर डांस, राऊत एवं पंथी नृत्य, डीजे ग्रुप के कलाकारों की अगुवाई में निकली रैली में नचाते गाते समर्थक आगे आगे चल रहे थे। रथनुमा खुली वाहन में सवार होकर विधायक अजय चन्द्राकर हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे। बस स्टैंड से पुराना बाजार तक कई जगह पर विभिन्न संग, संगठन एवं समाज ने मंच बनाकर विधायक का स्वागत अभिनंदन किया। करीब आधा किलोमीटर का फासला तय करने में विधायक के काफिले को तीन घंटे से अधिक का समय लग गया। क्षेत्रवासियों में अपने लिए उमड़े प्रेम का स्थाई भाव देख श्री चन्द्राकर काफी अभीभूत नज़र आए।

Crowd
भीड़ 


कुरूद को अब अगले चरण के नेतृत्व के लिए तैयार करना है 
आम जनता को संबोधित करते हुए विधायक चंद्राकर ने कहा कि किसी भी विकास कार्य को गति देने में जन बल का बड़ा महत्व होता है। लेकिन क्षेत्र में इतने विकास कार्यों के बाद लोग सड़ी-गली राजनीति करने वाले जो अब तक सकारात्मक राजनीति क्या होती है जानते तक नहीं उनके प्रभाव में आ जाते हैं। यह विषय चिंतन करने का है। जबकि मैं निवर्तमान सरकार के कार्यों में पारदर्शिता लाने के लिए हमेशा कुरुद की आवाज बना। यहां मैंने अनेक जगह विकास कार्यों की नींव रखी, पूरा भी किया। लेकिन नगर सहित क्षेत्र में राजनीति करने वाले वे लोग अपने सरकार के पास कितना ढोल बजाये बता नहीं पाएंगे। जय ने कहा कि आज कुरूद में कोई बड़ी मूलभूत समस्याएं नहीं हैं। यहां कुरूद के आगे ले जाने, अगले चरण के नेतृत्व के लिए तैयार करना है। 

स्वागत जिम्मेदारी बढ़ने का प्रतीक होता है
चंद्राकर ने जगह-जगह हुए स्वागत से अभिभूत होकर कहा कि स्वागत हमेशा जिम्मेदारी बढ़ने का संदेश देता है। हर जनप्रतिनिधियों के साथ सामाजिक क्षेत्रो में काम करने वालो को चाहिये कि वे सब भी जनता के प्रति आग्रही होकर अपना जिम्मेदारी पूरा करने। उन्होंने विधायक चुनाव में अपने प्रतिद्वंद्वी रहे प्रत्याशी का नाम लिए बगैर उनसे मिलकर कुरूद के विकास को लेकर कोई सकारात्मक घोषणा होगी तो उसे भी पूरा करने की बात कही। साथ ही आने वाली 22 जनवरी राम मंदिर निर्माण का महत्व 15 अगस्त से कम नहीं है। यह हिंदुस्तान के इतिहास में सबसे सबसे बड़ा दिन है इस दिन सभी को बीजेपी कार्यालय में आकर उत्साह मनाने का न्योता दिया।

5379487