Logo
खरसिया में आप नेता और बीजेपी नेता में इस कदर विवाद बढ़ा कि, गुस्साए आप नेता ने बीजेपी नेता गोपाल गिरी को गोली मार दिया और फरार हो गया है।

अमित गुप्ता-रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के खरसिया में आप नेता ने बीजेपी नेता को गोली मार दी है। गोली लगने के बाद घायल बीजेपी नेता गोपाल गिरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आपसी विवाद को लेकर दोनों में कहा-सुनी हुई और फिर उसने गोली मार दी। गोलीकांड के बाद से आरोपी फरार है और उसकी पतासाजी की जा रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार, किसी बात को लेकर आप नेता अमर अग्रवाल का बीजेपी नेता गोपाल गिरी से झगड़ा हो गया. जिसके बाद देखते ही देखते दोनों के बीच में विवाद कदर बढ़ा कि, अमर अग्रवाल ने गोपाल को गोली चला दी। गोली चलने की आवाज जैसे ही आसपास के लोगों को सुनाई दी तो मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। भीड़ को देख आरोपी फरार हो गया।

स्थानीय लोगों ने कराया अस्पताल में भर्ती 

गोली लगने के बाद  स्थानीय लोगों ने खून से लथपथ बीजेपी नेता गोपाल गिरी को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं आरोपी को पुलिस तलाश कर रही है। पकड़े जाने के बाद घटना की वजह क्या थी, इसका पता नहीं चल पाया है। आरोपी के मोबाइल नंबर के आधार पर उसकी तलाश जारी है।

सीने में लगी 3 गोलियां 

बीजेपी नेता ने सीने में 3 गोलियां लगी हैं और उन्हें इलाज के लिए रायगढ़ मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है। आरोपी आम आदमी पार्टी की टिकट पर 2019 का विधानसभा चुनाव लड़ चूका हैं। फिलहाल आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

विधानसभा चुनाव में आप से लड़े थे चुनाव 

आपको बता दें कि, आम आदमी पार्टी ने आरोपी अमर अग्रवाल को 2019 के विधानसभा चुनाव में अपना प्रत्याशी नियुक्त किया था। अमर ने खरसिया सीट से चुनाव लड़ा था। हालांकि इस चुनाव में अमर को हार का सामना करना पड़ा था।

5379487