Logo
रायपुर के ऑटोमेशन आर्ट के ऑफिस में शार्ट सर्किट से एसी ब्लास्ट हो गया। हादसे में वहां मौजूद दो लोगों की मौत हो गई।

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के देवेंद्र नगर स्थित ऑटोमेशन आर्ट के ऑफिस में शार्ट सर्किट से एसी ब्लास्ट हो गया। हादसे में वहां मौजूद दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों में ऑटोमेशन आर्ट संचालक और एक युवती शामिल है। घटना के बाद मौके पर जांच करने पुलिस, फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम पहुंच गई है। घटना देवेन्द्र नगर थाना क्षेत्र की है। 

मिली जानकारी के अनुसार, ऑफिस के दूसरी मंजिल में शॉर्ट सर्किट के कारण एसी ब्लास्ट हो गया। हादसे में आरिफ मंजूर खान और मुस्कान उर्फ मशात खान की मौत हो गई। जांच में पता चला कि, ऑफिस का दरवाजा ऑटोमैटिक था इस वजह से लॉक हो गया। आगजनी के बाद दोनों बाहर नहीं निकल पाए और धुएं के कारण उनका दम घुटने लगा, जिससे उनकी मौत हो गई। 

ऑफिस का शीशा टूटकर चकनाचूर 

बताया जा रहा है कि, ऑफिस में तीन एसी लगे हुए थे, उसमें से एक में ब्लास्ट हुआ है। ब्लास्ट इतना जबरदस्त था कि, ऑफिस की बालकनी में लग शीशा टूटकर चकनाचूर हो गया। गनीमत रही की ऑफिस के नीचे कोई बच्चा नहीं खेल रहा था वरना वह भी हादसे का शिकार हो जाता। 

इसे भी पढ़ें : दो छात्राएं लापता : 25 अक्टूबर को स्कूल जाने निकली थी दोनों, नहीं लौटी वापस घर

घटना के बाद मची अफरा-तफरी
घटना के बाद अफरातफरी मच गई। आनन-फानन में पड़ोसी घटनास्थल की ओर पहुंचे और आगजनी देखकर फायर ब्रिगेड और पुलिस को जानकारी दी। 

jindal steel jindal logo hbm ad
5379487