Logo
एक माजदा ने स्कूली बच्चों से भरी ऑटो को पीछे से ठोकर मार दी। ऑटो के पलटने से 8-10 बच्चे घायल हो गए। वहीं कुछ युवकों ने मिलकर एक कॉलेज छात्र पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया।

जांजगीर-चांपा। छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में एक माजदा ने स्कूली बच्चों को लेकर जा रही ऑटो को पीछे से ठोकर मार दी। हादसे में ऑटो पलट गई इससे कई बच्चे घायल हो गए और वहां पर चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलते ही सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। 

मिली जानकारी के अनुसार, छुट्टी के बाद ऑटो आत्मानंद स्कूल के बच्चों को लेकर जा रही थी। इस दौरान विवेकानंद मार्ग में एसबीआई के सामने एक माजदा ने पीछे से ठोकर मार दी। हादसे में ऑटो पलट गई और ऑटो सवार 8-10 बच्चे घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। आस-पास मौजूद लोगों ने घायल बच्चों को उठाया। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।  

छात्र पर चाकू से जानलेवा हमला 

वहीं बालोद जिले में जूंजेरा गांव के एक कॉलेज छात्र पर तीन युवकों ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रिफर किया गया है, जहां उसका इलाज जारी है। मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने तीनों हमलावर युवकों को गिरफ्तार कर लिया और न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

5379487