Logo
छत्तीसगढ़ में सड़क हादसों से रोज कई जाने जा रही हैं। सोमवार को भी चार सड़क हादसों में चार युवाओं की जान चली गई। 

रायपुर। सप्ताह का पहला दिन यानी सोमवार छत्तीसगढ़ के लिए हादसों से भरा दिन साबित रहा। चार अलग-अलग सड़क हादसों में चार युवाओं की जान चली गई। इनमें जशपुर का हादसा दिल दहला देने वाला है। इस हादसे में एक युवक तेज रफ्तार में बाइक चलाते हुए कार से टकरा गया। इस दुर्घटना का CCTV फुटेज डरा देने वाला है। 

जशपुर में कार से टकराया बाइक सवार

जशपुर में तेज रफ्तार बाइक सवारों ने कार को पीछे से टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि, बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो की हालत नाजुक बताई जा रही है। यह घटना सिटी कोतवाली के गौरव पथ की है। घटना का दिल दहलाने वाला सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। 

राजधानी के मरीन ड्राइव में कार ने युवक की ली जान

वहीं राजधानी रायपुर के मरीन ड्राइव में एक तेज रफ्तार कार ने युवा कारोबारी को रौंद दिया। हादसे में कारोबारी की मौके पर ही मौत हो गई। कार चालक मौके पर से फरार हो गया। दरअसल, मरीन ड्राइव में कारोबारी ईश्वर पिल्ले अपनी कार खड़ी कर चाय दुकान जाने के लिए सड़क क्रास कर रहा था। इस दौरान एक तेज रफ्तार कार ने उसे चपेट में ले लिया। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

सूरजपुर में स्कूल बस ने छात्र को कुचला

वहीं सूरजपुर बिश्रामपुर इलाके में एसईसीएल की स्कूल बस ने 9 वीं के छात्र को कुचल दिया। नाराज परिजनों ने secl कार्यालय का घेराव किया और छात्र का शव गेट के बाहर रखकर प्रदर्शन कर रहे हैं। परिजन मुवाजा और नौकरी की मांग कर रहे हैं। 

raipur
 

डेम में कूद गया युवा व्यवसायी

वहीं सूरजपुर में ही एक 21 वर्षीय युवा व्यवसायी ने डुमरिया डेम में कूदकर आत्महत्या कर ली।  दो दिन पहले पड़ोस की दुकान में लगी आग के मामले में मृतक को प्रताड़ित करने की बात सामने आई है। आत्महत्या से पहले मृतक ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर कहा कि, मुझपर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। मैं इन आरोपों को नहीं सह सकता हूं। पापा मुझे माफ करना। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

suicide note
 
CH Govt hbm ad
5379487