Logo
12 साल की बच्ची को राजधानी रायपुर से अपहरण कर तेलंगाना ले गया। वहां ले जाकर एक निर्माणाधीन मकान में उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने बच्ची को बरामद कर लिया है। 

रायपुर। रायुपर पुलिस ने अपहरण कर दुष्कर्म करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि, आरोपी युवक ने 12 साल की बच्ची को बहला फुसलाकर अपने साथ तेलंगाना ले गया। वहां लड़की के साथ दुष्कर्म किया। मामला कबीर नगर थाना क्षेत्र का है। 

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी युवक का नाम गोलू उर्फ विनय जांगड़े है। वह बेमेतरा जिले का रहने वाला है। वह रायपुर में आकर काम कर रह था। इसी दौरान उनकी पहचान लड़की से गोलू से हुई थी। इसी बात का फायदा उठाकर गोलू ने लड़की को बहला फुसलाकर अपने साथ तेलंगाना ले गया। वहां ले जाकर उनके साथ निर्माणाधीन मकान में दुष्कर्म किया।

इसे भी पढ़ें...इलाज के दौरान आदमखोर भालू की मौत  

तेलंगाना में पकड़ा गया अपहर्ता
बताया जा रहा है कि, 28 अगस्त को लड़की के परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई की। अज्ञात युवक बहला फुसलाकर उसे अपने साथ ले गया है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज आरोपी की तलाश में जुट गई। पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि, लड़की तेलगांना में मौजूद है। इसके बाद पुलिस ने टीम गठित कर तेलगांना के लिए रवाना हो गए। पुलिस ने तेलंगाना के मेडाल जिले के इंद्रेशम नव्या कॉलोनी से लड़की का रेस्क्यू कर परिजनों को सौंप दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को तेलंगाना से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

5379487