Logo
एक पिता ने बाप-बेटे के रिश्ते को कलंकित किया है। निर्दयी पिता ने अपने ही बेटे को  शराब के नशे में कीटनाशक दवाई पिलाकर मौत के घाट उतार दिया। 

घनश्याम सोनी-बलरामपुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक निर्दयी पिता ने शराब के नशे में अपने 3 साल के बेटे की जहर पिलाकर जान ले ली, फिर खुद आत्महत्या करने की कोशिश की। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।  

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी पिता का नाम सयन चेरवा है। वह पिपरसोता गांव का रहने वाला है। सहन चेरवा शराब पीने का आदी है। वह रोज शराब के नशे में पत्नी से विवाद करता था। 2 मार्च को वह शराब पीकर घर पहुंचा तो उसका पहले तो पत्नी से विवाद किया। 

4 साल के मासूम बच्चे को पिलाया था जहर 

इसके बाद अपने 3 साल के मासूम बेटे को सब्जियों की फसल में डालने वाले कीटनाशक दवाई को पिला दिया था। फिर खुद भी उस दवा पी ली थी। इसके बाद परिजनों दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई थी। वहीं सयन चेरवा का इलाज चल रहा था। अब इलाज के बाद पुलिस ने इस मामले ने कार्रवाई कर आरोपी पिता को गिरफ्तार करके न्यायिक रिमांड जेल भेज दिया गया।

5379487