Logo
नशे के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्यवाही करते हुए पुलिस ने आज कवर्धा में 5 करोड़ का गांजा बरामद किया है। वहीं राजधानी रायपुर में 6 लाख रुपये की नशीली टैबलेट जब्त की गई है।

संजय यादव-कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में पुलिस ने ट्रक से 334 किलो गांजा तस्करी करते एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जब्त गांजे की बाजार कीमत 5 करोड़ रुपये बताई जा रही है। वहीं राजधानी रायपुर में 6 लाख रुपये की प्रतिबंधित नशीली टेबलेट नाईट्रोटेन बेचने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

accused with intoxicating pills
नशे की गोलियों के साथ आरोपी 

मुखबिर की सूचना मिली कि, कुछ आरोपी उड़ीसा से उत्तरप्रदेश ट्रक में गांजा छुपाकर ले जा रहे हैं। सूचना मिलते ही चिल्फ़ी पुलिस ने नाकेबंदी कर ट्रक को कब्जे में लिया और जांच शुरू की गई। जांच के दौरान पुलिस को ट्रक से 334 किलो गांजा मिला। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि, वे यह गांजा उत्तरप्रदेश के एटावा ले जा रहा थे। वहीं मुख्य आरोपी आरोपी इशाक अहमद उत्तरप्रदेश का रहने वाला है। आरोपी के खिलाफ चिल्फ़ी पुलिस ने नॉरकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाही की गई है। दो दिन पूर्व  चिल्फ़ी पुलिस ने 15 करोड़ से अधिक का गांजा जब्त किया था।

रायपुर में पकड़ाई 4100 नग प्रतिबंधित नशीली टेबलेट

राजधानी रायपुर में पुलिस ने अवैध नशे की गोलियों के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से 4100 नग प्रतिबंधित नशीली टेबलेट नाईट्रोटेन जब्त किया गया है। जिसकी अनुमानित कीमत 6 लाख रुपये बताई जा रही है। दोनों आरोपी उड़ीसा के रहने वाले हैं और कमल विहार के पास ग्राहक की तलाश कर रहे थे। तभी पुलिस ने मुखबिर की मदद से इन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

5379487