Logo
जशपुर जिले के एसपी शशिमोहन सिंह जिले के दौरे के लिए अपने शासकीय वाहन से निकले थे। इसी बीच उन्होंने देखा कि, स्पोर्ट बाइक में रोमांस करते हुए युवक युवती का जोड़ा जा रहा था। युवती बाइक की टंकी पर बैठी थी और युवक गाड़ी चला रहा था।

जितेंद्र सोनी-जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एसपी शशिमोहन सिंह जिले के दौरे के लिए अपने शासकीय वाहन से निकले थे। इसी बीच उन्होंने देखा कि, स्पोर्ट बाइक में रोमांस करते हुए युवक युवती का जोड़ा जा रहा था। युवती बाइक की टंकी पर बैठी थी और युवक गाड़ी चला रहा था। जिसके बाद एसपी शशि मोहन सिंह ने उन्हें पकड़ लियाऔर बाइक चालक के विरूद्व मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। 

मिली जानकारी के अनुसार, एसपी शशिमोहन सिंह को कटनी गुमला राष्ट्रीय राजमार्ग में उन्हें बेहद तेज गति से स्टंट करते हुए दौड़ रही कुनकुरी की ओर जाती हुई दिखाई दी। एसपी शशि मोहन की सरकारी वाहन को पीछे से आता हुआ देख कर बाइक चालक ने भागने के इरादे से बाइक की गति और बढ़ा दी। एसपी शशि मोहन सिंह ने अपने वाहन चालक को सावधानी के साथ बाइक का पीछा करने को कहा। 

सुरक्षाकर्मियों ने दौड़ाकर पकड़ा 

कुछ दूर पीछा करने के बाद एसपी ने बाइक चालक को रोक लिया और उनके सुरक्षाकर्मियों ने बाइक चालक पर काबू में कर लिया। बाइक चालक के साथ एक युवती भी थी। बाइक चालक को पकड़ कर कुनकुरी थाना लाया गया। यहां उसकी पहचान पड़ोसी राज्य झारखंड के सिमडेगा जिले के कुरडेग थाना क्षेत्र के गोमला गांव का निवासी विनय साय (20) के रूप में की गई।

बाइक चालक के विरुद्ध हुई चालानी कार्रवाई 

एसपी के निर्देश पर कुनकुरी पुलिस ने स्टंटबाज बाइक चालक विनय साय के विरूद्व मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 179 (2) के तहत चालानी कार्रवाई करते हुए भविष्य में ऐसी गलती ना करने की चेतावनी दी है। एसपी ने बताया कि यातयात नियमों का उल्लंघन कर स्टंटबाजी, तेज गति और नशे की हालत में वाहन दौड़ाने वाले के खिलाफ अभियान चलाने की बात कही है। 

5379487