Logo
गौरेला जिले के मंगली बाजार चौराहे में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के विरोध में शुक्रवार को व्‍यापारियों ने दुकानें बंद कर विरोध जताया।

आकाश पवार- पेंड्रा। छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही जिले के व्यापारियों ने शुक्रवार को दुकानें बंद कर प्रदर्शन किया। व्यापारियों ने मंगली बाजार चौराहे से अतिक्रमण हटाने को लेकर गौरेला नगर पालिका और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

दरअसल, गौरेला का मंगली बाजार और स्टेशन रोड काफी संवेदनशील इलाका है। पेंड्रा रोड स्टेशन और मंगलीबाज़ार में व्यापारियों के द्वारा सामानों और तिरपालों को दुकान के बाहर लगाने से यातायात व्यवस्था बाधित हो रही थी। शुक्रवार को अचानक नगर पालिका गौरेला की टीम ने कुछ व्यापारियों की दुकानों में कार्रवाई की। 

प्रशासन जान बूझकर कर रहा परेशान

इसके मामला तूल पकड़ा और व्यापारियों ने अपनी-अपनी दुकानों को बंद कर मंगलीबाज़ार चौक में एकत्रित हो गए और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी के साथ प्रदर्शन करने लगे। व्यापारियों ने कहा कि, त्योहारों के समय में नगर पालिका और प्रशासन के द्वारा व्यापारियों को जानबूझकर परेशान किया जा रहा है। 

इसे भी पढ़ें...दंतेवाड़ा-बीजापुर प्रवास पर सीएम साय, मां दंतेश्वरी की पूजा-अर्चना की

व्यापारियों को दी समझाइश

इसकी सूचना मिलते ही एसडीएम अमित बेक और एडिशनल एसपी ओम चंदेल मौके पर पहुंचे और व्यापारियों को समझाइश दी। एसडीएम अमित बेक ने कहा कि, सोमवार को व्यापारियों के साथ बैठक कर उचित हल निकालने की बात कही है। इसके बाद मामला शांत हुआ और व्यापारियों ने अपना प्रदर्शन बंद किया।

CH Govt hbm ad
5379487