Logo
Raipur businessman murder Update : बुधवार को लभांडी में कारोबारी संदीप जैन पर अमन ने फायरिंग की थी। फायरिंग की घटना के  बाद संदीप ने ही अमन को दबोच लिया और शोर मचाया।
  • सुनील ने कारोबारी को मारने की सुपारी 10 लाख रुपए में दी थी
  • त्रिकोणीय प्रेम, युवती का बयान दर्ज करने दिल्ली जाने की तैयारी में पुलिस 

Raipur businessman murder Update ।  तेलीबांधा थाना क्षेत्र के लभांडी फायरिंग मामले में पुलिस ने अब तक तीन आरोपियों ओड़िशा निवासी कोल ट्रांसपोर्टर सुनील केडिया, उसके कर्मचारी संतोष सिंह तथा शूटर अमन शर्मा को गिरफ्तार किया है। इनसे पूछताछ में पुलिस को कई चौंकाने वाली जानकारी हाथ लगी है। पता चला है, संतोष सिंह तथा अमन, कारोबारी संदीप जैन को मारने पूर्व में दो बार रायपुर आ चुके हैं, लेकिन वे अपनी मंशा में कामयाब नहीं हुए। पुलिस के अनुसार सुनील ने संदीप को मारने 10 लाख में सुपारी दी थी। संदीप को मारने की वजह लव ट्रायंगल के साथ युवती द्वारा सुनील का मोबाइल ब्लाक करना है।

गौरतलब है कि, बुधवार को लभांडी में कारोबारी संदीप जैन पर अमन ने फायरिंग की थी। फायरिंग की घटना के  बाद संदीप ने ही अमन को दबोच लिया और शोर मचाया। इसके बाद लोगों ने अमन को पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द किया। पूछताछ में अमन ने पुलिस को बताया कि उसने संतोष के कहने पर संदीप पर फायरिंग की है। इसके एवज में संतोष के माध्यम से उसे पांच लाख रुपए मिलते। इसके बाद पुलिस ने संतोष को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर सुनील को रायगढ़ में एक शादी समारोह से गिरफ्तार किया। इस पूरे मामले में पूछताछ करने पुलिस युवती को दिल्ली से रायपुर लेकर आई है।

चार साल से चल रहे प्रेम प्रसंग में तीसरे की एंट्री

पुलिस के अनुसार सुनील का दिल्ली की युवती से करीब चार साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। इस दौरान सुनील ने युवती को दिल्ली के द्वारिका में वर्ष 2020 में 13 लाख रुपए में एक फ्लैट खरीद कर दिया। इस दौरान युवती की रायपुर के कारोबारी संदीप से करीब डेढ़ वर्ष पूर्व मुलाकात हुई। इसकी जानकारी सुनील को मिली, तो उसने युवती को संदीप से किसी तरह से संपर्क नहीं रखने की हिदायत देते हुए उसके साथ विवाद करने लगा।

स्थानीय बदमाश से भी संपर्क 

पुलिस पड़ताल में यह बात भी सामने आई है कि अमन ने रायपुर के एक स्थानीय बदमाश से भी संपर्क किया था। स्थानीय बदमाश के माध्यम से संदीप के हाथ पैर तोड़ने लेन-देन करने की बात सामने आई है, लेकिन पैसा कम मिलने की वजह से स्थानीय बदमाश पीछे हट गया। इस दौरान सुनील ने अपना प्लान बदलते हुए संतोष को धमकाने के लिए कहा। अमन ने पैसों के लालच में संदीप को धमकाने के बजाय हत्या करना उचित समझते हुए उस पर फायरिंग की।

रेकी करने दो बार रायपुर आए

पुलिस के अनुसार संतोष तथा अमन, संदीप को मारने के लिए रेकी करने दो बार रायपुर आए थे, लेकिन तब वे अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हुए। तीसरी दफा में अमन ने संदीप पर फायरिंग कर हत्या करने की कोशिश की, लेकिन वो मौके पर ही पकड़ा गया। पुलिस को जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक युवती पूर्व में दो बार रायपुर आकर संदीप से मिल चुकी है।

फ्लैट बेचकर नंबर ब्लाक किया

सुनील द्वारा बार-बार झगड़ा करने से परेशान युवती ने द्वारिका के फ्लैट को बेचकर सुनील का नंबर ब्लाक कर दिया। इस दौरान सुनील ने युवती से अलग- अलग नंबरों से संपर्क करने की कोशिश भी की, लेकिन उसका युवती से संपर्क नहीं हो पाया। इसके बाद सुनील ने संदीप को रास्ते से हटाने के लिए अपने कर्मचारी संतोष को 10 लाख रुपए में सुपारी दी। पुलिस को जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक सुनील जिस युवती से प्रेम करता था, उस युवती से संदीप का करीब आठ माह पूर्व संपर्क में था। छह माह पूर्व सुनील ने संदीप को रास्ते से हटाने की योजना बनाई।
 

5379487