Logo
मनेन्द्रगढ़ जिले के राजस्थान भवन में 15 सितंबर को  श्री अग्रसेन जयंती मनाई जाएगी। यहां समारोह 3 अक्टूबर तक चलेगा। 

मनेन्द्रगढ़  छत्तीसगढ़ के मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर जिले में 15 सितंबर को श्री अग्रसेन जयंती मनाई जाएगी। जिसकी तैयारियां जोरों पर से चल रही है। यह समारोह 15 सितंबर से 3 अक्टूबर तक राजस्थान भवन में विविध में चलेगी। पहले दिन महिला और बच्चों के लिए गिनती सीखो, इन आउट, एबीसी एक्सप्लोरर, बकेट बाल, ग्लास गिराओं प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। वहीं 16 सितंबर को भगवान पहचानों, स्टोन स्टोरीज, कैंडी पैकिंग, गु - ढलिया रेस, बैग रेस, कुर्सी दौड़ का आयोजन किया जाएगा। 

7 अक्टूबर किया जाएगा गरबा

इसके साथ ही राजस्थान भवन मनेन्द्रगढ़ में आगामी 3 अक्टूबर को महाराजा श्री अग्रसेन जी की जयंती मनाई जाएगी। पूजन कार्यक्रम 3 अक्टूबर दिन-गुरुवार, समय-सायं 7.00 बजे से राजस्थान भवन मनेन्द्रगढ़ में होगा। गरबा 7 अक्टूबर 2024 सोमवार सायं 7.00 बजे से 11.00 बजे तक होटल हसदेव इन में आयोजित किया जा रहा है। 

इसे भी पढ़ें...धूमधाम से मनी बाबा बालकदास जयंती : दूर- दराज से हजारों श्रद्धालु पहुंचे गिरौदपुरी, प्रति वर्ष लगता है मेला

 3 अक्टूबर को विभिन्न कार्यक्रम

अग्रवाल सभा के अध्यक्ष राजेश अग्रवाल और मारवाड़ी तेजस्विनी महिला शाखा अध्यक्ष पूजा शर्मा ने बताया कि, 3 अक्टूबर दिन गुरुवार को समाज के पितृ पुरुष श्री श्री 1008 भगवान श्री महाराजा अग्रसेन जी की जयंती का आयोजन अग्रवाल सभा, मारवाड़ी तेजस्वनी महिला शाखा मनेन्द्रगढ़ के तत्वाधान में किया जा रहा है। इस मौके पर समाज के लोगों के लिए विभिन्न  प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा। समाज के लोगों से प्रतियोगिता में हिस्सा लेने को कहा गया हैं। 

5379487