Logo
एयर इंडिया को उड़ाने की धमकी देने वाले छत्तीसगढ़ के नाबालिग को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। नाबालिग ने सोशल मीडिया X पर विमान को उड़ाने की धमकी दी थी।

अक्षय साहू- राजनांदगांव। एयर इंडिया के विमान को उड़ाने की धमकी देने वाले नाबालिग को पुलिस ने हिसारत में लिया है। नाबालिग छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव के जिले के कारोबारी का बेटा है। वहीं मुंबई पुलिस की विशेष 5 सदस्यीय टीम राजनांदगांव पहुंची है। जहां पर 17 साल के नाबालिग समेत 4 नाबालिग संदेहियों को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया X पर नाबालिग लड़के ने एयर इंडिया विमान को उड़ाने की धमकी दी थी। जिसके बाद फ्लाइट नंबर AI 119 मुंबई से न्यूयार्क जाने वाली फ्लाइट में बम होने का ट्वीट करने से दिल्ली एयरपोर्ट में लैंडिंग करानी पड़ी थी। वहीं इस मामले में मुंबई पुलिस कमिश्नर ने विशेष जांच टीम का गठन कर नाबालिग से पूछताछ कर रही है। पूरी टीम की कमांड 2015 बैच के IPS मुंबई पुलिस के DCP मनीष कलवानिया लीड कर रहे है। 

इसे भी पढ़ें...दो जिलों के दौरे पर सीएम साय : बस्तर में मुरिया दरबार और राजनांदगांव में कवि सम्मेलन सहित विभिन्न कार्यक्रमों में होंगे शामिल 

5379487