Logo
आज छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के दफ्तर से सुरक्षा हटा ली गई है। जिसके बाद पीसीसी प्रभारी महामंत्री मलकीत सिंह गैंदू ने बीजेपी पर हमला बोला है और SP को चिट्ठी लिखी है। 

रायपुर। लोकसभा चुनाव के पहले छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के दफ्तर से सुरक्षा हटा ली गई है। जिसको लेकर एक बार फिर कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर हो गई है। सुरक्षा हटाने का आरोप लगाते हुए पीसीसी प्रभारी महामंत्री मलकीत सिंह गैंदू ने कहा कि, कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन से सुरक्षा हटा ली गई है। राजीव भवन की सुरक्षा दुर्भावनावश हटाई गई है। उन्होंने आगे कहा कि, एक एसआई और चार सिपाही पहले 24 घंटे तैनात हुआ करते थे। राजीव भवन की सुरक्षा हटाए जाने को लेकर हमनें SP को चिट्ठी लिखी है। 

एसपी को लिखी चिट्ठी
एसपी को लिखी चिट्ठी

राजीव भवन से सुरक्षा हटाए जाने को लेकर कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि,राजनीतिक विद्वेशवष वहां से सुरक्षा हटाई गई है और यह दुर्भाग्यपूर्ण है। जब हमारी कांग्रेस सरकार थी तो BJP के दोनों दफ्तरों में पर्याप्त सुरक्षा हुआ करती थी। यदि राजीव भवन में कोई घटना होती है तो कौन जिम्मेदार होगा। इस पूरे मामले को लेकर मुख्यमंत्री और गृहमंत्री को इसका जवाब देना चाहिए। 

महापौर एजाज ढेबर की सुरक्षा हटाई गई

बीते दो महीने पहले रायपुर के महापौर एजाज ढेबर की सुरक्षा हटा ली गई है। कांग्रेस सरकार के वक्त महापौर ढेबर की सुरक्षा में तीन पुलिसकर्मी बतौर पर्सनल सिक्योरिटी आफिसर (पीएसओ) ड्यूटी पर लगाए गए थे। ये सार्वजनिक कार्यक्रमों में महापौर के साथ ही हुआ करते थे। अब इन्हें हटा लिया गया है। आमतौर पर रायपुर के महापौर को पुलिस सुरक्षाकर्मी दिए जाते रहे हैं, मगर इस बार सरकार बदलते ही अचानक ढेबर की सिक्योरिटी को हटा लिया गया है। महापौर समेत रायपुर के पूर्व विधायक कांग्रेस नेताओं की सुरक्षा को भी रिव्यू कर सुरक्षा हटा ली गई। माना जा रहा है कि, आने वाले दिनों में और भी नेताओं की सिक्योरिटी को भी हटाया जा सकता है।

5379487