Logo
आज पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष के इस्तीफे के बाद अब पूर्व जनपद उपाध्यक्ष ने कांग्रेस के सभी पदों व प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने पार्टी पर विचारधारा से हटने और कार्यकर्ताओं की उपेक्षा का आरोप लगाया है।

रविकांत सिंह राजपूत-मनेन्द्रगढ़। छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में इस्तीफों की झड़ी लगी पड़ी है। जहां मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर में एक बार फिर कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। मंगलवार को पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष के इस्तीफे के बाद अब पूर्व जनपद उपाध्यक्ष सुभाष यादव ने कांग्रेस के सभी पदों व प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। 

पिछड़ा वर्ग कांग्रेस के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष और मनेन्द्रगढ़ जनपद पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष सुभाष यादव ने कांग्रेस पर विचारधारा से हटकर कार्यकर्ताओं की अनदेखी का आरोप लगाते हुए कांग्रेस से इस्तीफा दिया है। पीसीसी चीफ दीपक बैज को भेजे गए पत्र में उन्होंने लिखा है कि, मैं विगत 30 वर्षों से ज्यादा समय तक कांग्रेस का सकिय सदस्य रहा हूं। किंतु वर्तमान में पार्टी अपनी विचारधारा से भटक गयी है और कार्यर्कत्ताओ की अनदेखी की जा रही है। जिससे दुःखी होकर मैं कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता के साथ-साथ सारे पदों से त्यागपत्र देता हूं। 

इस्तीफा
इस्तीफा

लंबे समय से थे कांग्रेस में सक्रीय 

पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष सुभाष यादव ने इस्तीफे के पत्र की प्रतिलिपी कांग्रेस जिलाध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव को भी भेजी है। आपको बता दें कि, सुभाष यादव लंबे समय से कांग्रेस में सक्रिय रहे हैं। विधानसभा चुनाव के समय में भी उन्होंने कांग्रेस के पक्ष में जोरों-शोरों से काम किया था।

5379487