Logo
न्यूज़ हब इनसाइट केयर फाउंडेशन के द्वारा 19 अक्टूबर को अवॉर्ड सेरेमनी आयोजित की गई थी। इस मौके पर विभिन्न कलाकारों ने प्रस्तुतियाँ दी।   

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के लखीराम ऑडिटोरियम में सबसे बड़ी अवॉर्ड सेरेमनी का आयोजन 19 अक्टूबर को किया गया था। यह आयोजन न्यूज़ हब इनसाइट केयर फाउंडेशन द्वारा आयोजित थी। इस मौके पर विभिन्न कलाकारों ने  अपनी प्रस्तुतियाँ दी ।   

इस अवार्ड सेरेमनी में पत्रकारों, शास्त्रीय कला के क्षेत्रों में सक्रिय कलाकारों और समाजसेवियों का सम्मान किया गया। शहर की कथक नृत्यांगना आशना दिल्लीवार को छत्तीसगढ़ रत्न अवार्ड 2024 से नवाजा गया है। इस  उपस्थित दर्शकों के लिए संगीत की प्रस्तुतियाँ भी हुई, जो कार्यक्रम को और भी जीवंत बनाई।

इसे भी पढ़ें...मां महामाया एयरपोर्ट का उद्घाटन : सीएम, राज्यपाल समेत अनेक मंत्री-विधायक पहुंचे, देखिए LIVE

मंत्री और विधायक रहे मौजूद 

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि केन्द्रीय मंत्री तोखन साहू थे। इसके साथ ही अतिविशिष्ट अतिथि के रूप में बेलतरा विधायक सुशांत शुक्ला थे। न्यूज़ हब इनसाइट केयर फाउंडेशन के सभी सदस्य मौजूद थे। 

 स्कूली बच्चों को बांटे गए यूनिफॉर्म और जरूरत के सामान

इधर, धमतरी जिले के शासकीय माध्यमिक विद्यालय लुगे मगरलोड में शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजित किया गया था। शिक्षा, पर्यावरण, गौ सेवा के लिए समर्पित शिक्षिका रंजीता तुमनचंद साहू को श्रीफल और साल देकर सम्मान किया गया। इस मौके पर सभी बच्चों को यूनिफॉर्म, स्पोर्ट्स लोवर, टी शर्ट भी दिया गया है। शिक्षिका रंजीता तुमनचंद साहू ने कहा कि, किसी भी शिक्षक के सम्मान करते हुए उनके स्कूल के सभी विद्यार्थियों को जरूरत की चीजें सम्मान स्वरूप भेंट करना चाहिए। महिला समाज की अध्यक्ष हेमलता हिषिकर ने कहा कि, रंजीता साहू जैसे समर्पित सेवाभावी शिक्षक का सम्मान से हम भी गौरव महसूस कर रहे है।

ये लोग रहे मौजूद 

इस कार्यक्रम का आयोजन संस्था के पूर्व अध्यक्ष राजुला शाह के द्वारा उनके निवास में आयोजित की गई थी। संस्था के सदस्य एवं समाजसेवी सुषमा नंदा का विशेष सहयोग रहा हैं। इस मौके पर कार्यक्रम संस्था के पूर्व अध्यक्ष राजुला शाह, हेमलता हिषिकर, सुषमा नंदा, मोना शाह, मीनल गोलछा, चंचल लुंकड़, ज्योति लूनिया, संतोष मिनी, शकुन्तला साहू, स्वाति बल्लाल, नलिनी सोनी, शांति दामा, खुशबू, भूपेश शाह एवं अन्य समाजसेवी सदस्य उपस्थित रहे।


 

5379487