Logo
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने एक दिवसीय दौरे पर राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ विधानसभा क्षेत्र पहुंचे। उन्होंने कहा कि, चुनावी लाभ लेने के लिए भाजपा ने CAA लागू किया है।

राजा शर्मा-डोंगरगढ़। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मंगलवार को अपने एक दिवसीय दौरे पर राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ विधानसभा क्षेत्र पहुंचे। जहां उन्होंने ग्राम ढारा में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत की। जहां उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। 

बातचीत के दौरान CAA नोटिफिकेशन जारी होने पर उन्होंने कहा कि, चुनावी लाभ लेने के लिए भाजपा ने CAA लागू किया है। इससे छत्तीसगढ़ के लोगों को बड़ा नुकसान होगा क्योंकि यहां जंगल के क्षेत्र में रहने वाले बहुत से लोग है। जिनके पास आधार कार्ड तक नहीं है और जाति प्रमाण पत्र भी नहीं है। हरियाणा में सीएम बदली को लेकर उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि, क्या डबल इंजन की सरकार फेल हो गई है और उसका इंजन खराब हो गया है क्या। 

कल भी पहुंचे थे डोंगरगढ़ 

सोमवार को डोंगरगढ़ में मिडिया से चर्चा करते हुए पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने प्रदेश की भाजपा सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि, प्रदेश में भाजपा सरकार नहीं चला पा रही है। हर दिन हत्या, रेप, लूट जैसे बड़े बड़े वारदात हो रहे है। जब कांग्रेस की सरकार थी तो यही भाजपाई आरोप लगा रहे थे कि, नक्सली हमले से भाजपा नेताओं हत्या हो रही है, अब तो भाजपा की सरकार है। पहले तो ये कहते थे कि, पांच साल में तीन बीजेपी नेताओं की हत्या हो गई लेकिन अब महज तीन माह में तीन भाजपा नेताओं की नक्सली हमले से हत्या हो गई है। गृह मंत्री प्रशासन नहीं संभाल पा रहे हैं और अब अपने नेताओं को सुरक्षा क्यों नही दे पा रहे हैं।
 

5379487