Logo
लोकसभा चुनाव की तैयारियां शुरू हो गई हैं, आज पीसीसी चीफ दीपक बैज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर चुनावी गारंटियों को बताया। वहीं दूसरी तरफ महिला बाल विकास मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया दी है।

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने लोकसभा के चुनावी मैदान में अपने प्रत्याशी उतार दिए हैं। वहीं चुनावी वादे भी शुरू हो गए हैं, रविवार को राजीव भवन में पीसीसी चीफ दीपक ने प्रेस कांफ्रेंस कर चुनावी गारंटियों को लेकर बातचीत की। श्री बैज ने कहा कि, कांग्रेस ने किसान न्याय, युवा न्याय, नारी न्याय और श्रमिक न्याय की घोषणा की है। वहीं बीजेपी ने भी उनकी घोषणाओं पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है।

श्री बैज ने कहा कि, देश में कांग्रेस सरकार बनने पर गरीब महिलाओं को 1 लाख रुपए दिया जायेगा। हर माह महिलाओं के खाते में 8,333 रुपए की राशि डाली जाएगी। युवाओं के लिए पहले नौकरी पक्की की जाएगी और किसानों को एमएसपी की गारंटी कांग्रेस सरकार देगी। किसानों का कृषि ऋण माफ करने के लिए आयोग की स्थापना की जाएगी।  

मंत्री राजवाड़े बोली- बीजेपी को सभी वर्गों की चिंता 

पीसीसी चीफ दीपक बैज की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर महिला बाल विकास मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने कहा कि, कांग्रेस किस न्याय की बात कर रही है? कांग्रेस हमेशा से झूठ बोलते आई है और आगे भी बोलेगी। कांग्रेस ने कभी लोगों के साथ न्याय नहीं किया बीजेपी के GYAN में सभी वर्गों का हित शामिल है। जिनमें गरीब, युवा, अन्नदाता, नारी हर वर्ग की की चिंता की है। केंद्र और राज्य सरकार सभी वर्गों को लाभ दे रही है। कांग्रेस पूरी तरीके से धोखेबाज है वह लोगों का हित कभी नहीं सोच सकती है।

5379487