Logo
मुंबई में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के समापन से पीसीसी चीफ दीपक बैज लौट चुकें हैं। जहां उन्होंने कहा कि, बची हुई 5 सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशियों का ऐलान कभी भी हो सकता है।

रायपुर। मुंबई में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के समापन से पीसीसी चीफ दीपक बैज लौट चुकें हैं। जहां मिडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि, बची हुई 5 सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशियों का ऐलान कभी भी हो सकता है। प्रत्याशियों की घोषणा आज या कल कभी भी हो सकती है। हमने 5 सीटों पर जल्द प्रत्याशी घोषित करने आग्रह किया है और सभी सीटों पर मजबूती के साथ कार्यकर्ता काम कर रहे हैं। हमारे प्रत्याशी भी जल्द मैदान में उतर जाएंगे। 

महादेव बेटिंग एप को लेकर पूर्व सीएम भूपेश बघेल के उपर FIR को लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि, यह बीजेपी का डर है और मेरा आरोप है कि, बीजेपी महादेव एप से कमाई में लग गई है। अपनी नाकामी छिपाने के लिए कांग्रेस नेताओं पर FIR करा रही है। बीजेपी का राजनीतिक प्रोपेगैंडा साफ दिख रहा है और इस चुनाव में ईंट का जवाब पत्थर से मिलेगा। 

पूर्व विधायक माफी मांग पार्टी में आये 

बागी नेताओं से माफीनामा लेकर पार्टी में लेने के सवाल पर बैज ने कहा कि, आरोप लगाने वाले पूर्व विधायकों ने माफी मांग ली है। बहाली के साथ ही पार्टी में उनकी वापसी हो गई है और पार्टी में अनुशासन के साथ सब काम करेंगे। पार्टी में वापसी के लिए कुछ और आवेदन आए हैं। हम लोकसभा चुनाव के बाद ऐसे आवेदनों पर विचार करेंगे।  

राहुल के साथ पूरा देश खड़ा 

भारत जोड़ो न्याय यात्रा के समापन में शामिल होने गए थे के सवाल पर उन्होंने कहा कि, न्याय यात्रा पूरी तरह सफल हुई है और राहुल गांधी के साथ पूरा देश आज खड़ा है। लोकसभा चुनाव की तैयारी जारी है और इस यात्रा का असर भी लोकसभा चुनाव में दिखेगा। EVM पर राहुल स्टैंड को लेकर उन्होंने कहा कि,  EVM पर राहुल गांधी ने जो कहा वह पूरी तरह सच है।  EVM के सहारे ही बीजेपी और पीएम मोदी सत्ता में हैं  और ED, IT, EVM में राजा की जान बसती है  जनता कांग्रेस के साथ है और देश में बदलाव तय है।

5379487