Logo
छरछेद गांव में चार लोगों की हत्या के बाद निषाद समाज के प्रदेश अध्यक्ष और गुंडरदेही विधायक कुंवर निषाद ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की। इस घटना की निंदा करते हुए सरकार से सीबीआई जांच की मांग की है।

डेविड साय- कसडोल। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार के छरछेद ग्राम पंचायत में टोनही के शक में चार लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई थी। इस मामले में शोकाकुल परिवार से मुलाकात करने के लिए निषाद समाज के प्रदेश अध्यक्ष और गुंडरदेही विधायक कुंवर निषाद रविवार को ग्राम पंचायत छरछेद पहुंचे। जहां उन्होंने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर घटना के संबंध में विस्तार से जानकारी ली। इस दौरान निषाद समाज के प्रदेश अध्यक्ष कुंवर निषाद ने इस घटनाक्रम की घोर निंदा करते हुए सरकार से सीबीआई जांच की मांग भी की।

दरसअल, गुरुवार की देर शाम को ग्राम पंचायत छरछेद में हुए हत्याकांड के बाद निषाद समाज एकजुट हो गया है। शनिवार को समाज के एक प्रतिनिधिमंडल ने बलौदाबाजार जिले के एसपी और कलेक्टर से मुलाकात कर मुआवजे की मांग की थी। जिसके बाद आज निषाद समाज के प्रदेश अध्यक्ष कुंवर निषाद ग्राम छरछेद पहुंचे।  जहां उन्होंने इस घटना की घोर निंदा करते हुए कहा कि, यह एक परिवार को खत्म करने की साजिश है। इसकी सीबीआई से जांच होनी चाहिए और जिस बैगा के कहने पर यह खूनी खेल खेला गया है। उसकी भी गिरफ्तारी होनी चाहिए और अगर इस मामले में पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिला तो पूरा निषाद समाज एकजुट होकर आंदोलन के लिए मजबूर होगा।

इसे भी पढ़ें... छरछेद हत्याकांड : आरोपियों ने बताया क्यों और कैसे ली चार लोगों की जान, सुनिए

प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था  

निषाद समाज के प्रदेश अध्यक्ष और गुंदरदेही से कांग्रेसी विधायक कुंवर निषाद ने आगे कहा कि, प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ गई है। जिसका जीता जागता उदाहरण है, बलौदाबाजार जिला जहां एक के बाद एक लगातार घटनाएं हो रही हैं।

5379487