Logo
छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में धनाड्य लोगों को फंसाकर पैसे ऐंठने के खेल में बुधवार को नौवीं गिरफ्तारी हुई है। ब्लैकमेलिंग में शामिल बताई जा रही युवती रवीना टंडन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

कुश अग्रवाल-बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले के बहुचर्चित सेक्स स्कैंडल में बुधवार को एक और बड़ी गिरफ्तारी हुई है। पिछले कई महीनों से फरार चल रही युवती, रवीना टंडन को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज भेज दिया है। बताया जा रहा है कि, रवीना टंडन भी ब्लैकमेलिंग में शामिल थी।

उल्लेखनीय है कि, इस मामले में बीते मंगलवार को ही एक और नई एफआईआर दर्ज की गई है। इस एफआईआर के बाद पुलिस ने एक महिला समेत, टिफिन केंटीन संचालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इससे पहले भी पुलिस ने इस मामले में शामिल  आरोपी प्रधान आरक्षक समेत 8 लोग पहले ही गिरफ्तार किया गया था जिसमे से 5 लोग जमानत पर बाहर आ चुके हैं। 

Accused woman in police custody
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी महिला 

कई बड़े चेहरे बेनकाब होना बाकी 

बता दें कि इस घिनौने कृत्य में पुलिस विभाग के एक प्रधान आरक्षक के अलावा कुछ सफेदपोश लोगो कि संलिप्तता पर लगातार मीडिया के द्वारा सवाल उठाए जा रहे थे। इसको लेकर इसके पुलिस कार्रवाई पर सवालिया निशान उठ रहे थे, क्योंकि सैक्स स्केंडल मामले में प्रभावशील लोगों के भी लिप्त होने की खबर थी। बताया जा रहा है कि, जांच में आरोपी के बैंक खातों से द्वारा करोड़ों रुपए के लेनदेन के सबूत मिले हैं। सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि पूछताछ में और भी कई पुलिस विभाग के ही बड़े चेहरे सामने आ सकते हैं।

इसे भी पढ़ें... मिनटों में करोड़ों की लूट : बलरामपुर जिले के सबसे बड़े ज्वेलरी फर्म से कट्टे के बल पर 8 किलो सोना ले भागे बदमाश

पुलिस अधीक्षक ने कारवाई का दिलाया था भरोसा

बलोदा बाजार पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने मीडिया को भरोसा दिलाया था कि मामले में जांच की जा रही है और इसमें जो भी शामिल होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे। 

पांच आरोपी पहले ही किए जा चुके गिरफ्तार

बता दे कि कोतवाली पुलिस ने इसमें संलिप्त पांच लोगों की गिरफ्तारी पहले कर चुकी है जिन्होंने पुलिस को घटना से संबंधित जानकारी दी है और उन्हें जेल भी भेजा गया था जहाँ से जमानत मिल गई पर अभी भी नामजद एक महिला आरोपी फरार है जिनकी भी तलाश की जा रही है।

धनाड्य लोगों को फंसाता था गिरोह

इस गिरोह ने बहुत ही सुनियोजित तरीके से बलौदाबाजार शहर एवं आसपास के धनाढ्य एवं विभिन्न शासकीय एवं प्राइवेट सेवाओं से सेवानिवृत्त हुए लोगों को अपने झांसे में लिया जाता था तथा उन्हें महिला संबंधी अपराध में फंसाने एवं लोक-लाज का भय दिखाकर लाखों रुपए की मोटी रकम वसूली की जाती थी। यह गिरोह बहुत ही शातिर तरीके से अपने काम को अंजाम देता था तथा गिरोह के सभी सदस्यों के मध्य काम का बंटवारा करते हुए सभी सदस्य अपनी अलग-अलग भूमिका निभाते थे।

5379487