Logo
रामानुजगंज जिले में लुटेरे एक ज्वेलरी दुकान से 5 करोड़ रुपए का सोना लूट कर फरार हो गए। आरोपियों ने कट्टे दिखाकर संचालक और कर्मचारियों को अपने काबू में कर लिया था। 

घनश्याम सोनी- बलरामपुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर रामानुजगंज जिले में लुटेरों ने 5 करोड़ रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बुधवार को दिनदहाड़े वे ज्वेलरी शॉप में घूसे और संचालक पर कट्टे की बट से हमला कर दिया। गोली मारने की धमकी देकर 8 किलो सोना लुटा और फरार हो गए। इस वारदात से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। 

मिली जानकारी के अनुसार, रामानुजगंज नगर पालिका चौक में राजेश ज्वेलर्स नाम की ज्वेलरी की दुकान है। दोपहर 1.50 बजे बाइक सवार तीन युवक ज्वेलरी पहुंचे। दुकान अंदर घुसकर उन्होंने कट्टा निकाला और संचालक राजेश सोनी सहित कर्मचारियों को कब्जे में लिया। बदमाशों ने कट्टे की बट से राजेश सोनी पर हमला किया और दुकान सहित लॉकर मे रखे सोने के जेवरात निकलवाए और बैग में डालकर फरार हो गए। 

इसे भी पढ़ें... मवेशी नहीं दिखेंगे अब सड़कों पर : हाईकोर्ट के आदेश पर ब्लाक मुख्यालयों में लगेंगे जनचौपाल

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस 

लुटेरों ने एक मोची की दुकान के सामने बाइक खड़ी की थी और 15 मिनट के अंदर पूरी वारदात को अंजाम दे दिया। लुटेरों के भागने के बाद संचालक और कर्मचारियों ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई। लुटेरों की तलाश में पुलिस टीम झारखंड की ओर भी भेजी गई है। फिलहाल लुटेरों का कोई सुराग नहीं मिला है और पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

5379487