Logo
election banner
बतौली नेशनल हाइवे में तेज रफ़्तार कार ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में युवक और युवती की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, पीछे बैठे युवक- युवती को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

आशीष कुमार गुप्ता- बतौली। छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले के बतौली नेशनल हाइवे में तेज रफ़्तार कार ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में युवक और युवती की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, पीछे बैठे युवक- युवती को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। वहीं ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। 

मिली जानकारी के अनुसार, एक कार में सवार होकर दो युवक और दो युवती कूड़ोपारा सिलमा जा रहे थे। तभी कार अनियंत्रित होकर सामने आ रहे ट्रक जा घुसी। इस भयंकर सड़क हादसे में कार चला रहे कुनकुरी निवासी 19 वर्षीय दुष्यंत तिग्गा और सामने बैठी पूर्णिमा एक्का की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, कार के पीछे सिट में बैठे कराबेल निवासी अनुज तिर्की और  रेनूका तिर्की का पैर दबा हुआ था, जो बचाव बचाव चिला रहे थे। जिन्हें 112 टीम ने कार के गेट को तोड़कर बाहर निकाला गया। 

इसे भी पढ़ें... बीज निगम ने जारी की रेट लिस्ट : अलसी 3000, कुसुम के बीज 2500 रुपए महंगे, मूंगफली, मसूर, चना भी महंगा

मौके से फरार हुआ ट्रक ड्राइवर 

दोनों घायलों को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बतौली में भर्ती कराया गया। जिनके गंभीर अवस्था के कारण दोनों घायल युवक- युवती को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना के पश्चात ट्रक ड्राइवर गाड़ी को बीच सड़क में लॉक कर चाभी लेकर मौके से फरार हो गया। इस हादसे के दोनों मृतकों के घर में मातम पसर गया है और परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है। 
 

5379487